बिहार चुनाव के पहले केसी त्यागी ने चिराग पर किया हमला, कहा- ऐसे कलयुगी हनुमानों से भगवान राम ही बचायें

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान भले ही एनडीए से अलग हो गए हों, बावजूद इसके उन्होंने पीएम मोदी से अलग होने की बात पर अब तक सस्पेंस बनाये रखा है. चिराग बार- बार यह कहते हैं कि 10 नवंबर को भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी. लेकिन बीजेपी ने इस बारे में कोई संकेत नहीं दिए हैं.

चिराग पासवान ने खुद को नरेंद्र मोदी का हनुमान बताया है. लेकिन जेडीयू ने इस नाम में कलयुगी जोड़कर कुछ और ही नाम दे दिया है. जेडीयू प्रधान महासचिव के सी त्यागी ने चिराग़ को कलयुगी हनुमान बताया है. त्यागी ने कहा, एक हनुमान भगवान श्री राम के थे जो अपनी पूंछ में आग लगाते हैं लंका को जलाने के लिए. अपनी निष्ठा दिखाने के लिए वह अपना सीना चीर कर दिखाते हैं. एक कलियुगी हनुमान हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्पष्ट निर्देश और आदेश के बावजूद भी वो निरंतर एनडीए का विरोध कर रहे हैं. इसलिए ऐसे कलयुगी हनुमानों से भगवान राम ही बचायें.



आपको बता दें कि चिराग अब तक इस बात पर कायम हैं कि नरेंद्र मोदी का हाथ उनके सिर पर है. इसी क्रम में बार बार पीएम मोदी का नाम लेने पर बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने चिराग को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि वह जनता के बीच में भ्रम न फैलाएं.

भूपेंद्र यादव ने कहा कि हमारा लोक जनशक्ति पार्टी से कोई रिश्ता नहीं है. चिराग पासवान भ्रम में न रहे और जनता के बीच भ्रम न फैलाएं. बिहार में भाजपा जेडीयू का गठबंधन चुनाव लड़ रहा है और हमारे मुख्यमंत्री का उम्मीदवार नीतीश कुमार हैं.