नहीं रहे राजद के एमएलसी खुर्शीद मोहसिन, निधन के बाद बिहार में शोक की लहर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः अभी अभी एक बड़ी खबर मिल रही है बिहार के सियासी गलियारे से. दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कृषी मंत्री कहे जाने वाले मोहम्मद खुर्शीद मोहसिन का निधन हो गया है. आपको बता दें कि खुर्शीद मोहसिन राजद के एमएलसी थे. लंबे समय से खुर्शीद बीमार चल रहे थे. जिसके बाद आज उनका निधन हो गया है. इस खबर के बाद से राजद में शोक की लहर है.

आपको बता दें कि अभी कुछ ही महीनों पहले खुर्शीद मोहसिन को राजद के एमएलसी बनाया गया था. खुर्शीद मोहसिन लालू प्रसाद यादव के कृषि मंत्री के तौर पर भी बहुत फेमस हैं. खुर्शीद मोहसिन के बारे में कहा जाता है कि उस वक्त लालू प्रसाद यादव के साथ थे, जिस वक्त लालू प्रसाद बिल्कुल अकेले पड़ गए थे. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी खुर्शीद मोहसिन के बारे में कई बार तारीफ की. इसके साथ ही साथ कहा कि खुर्शीद मोहसिन को उनका मेहनत आना मिला है.

खुर्शीद मोहसिन बेसिकली राजद सुप्रीमो के आवास पर सब्जियां उगाया करते थे और जो उनको पसंद थी. उन सब्जियों को ज्यादा से ज्यादा तौर पर वह उगाते थे. आपको बता दें कि खुशियों के उस दौर से लालू प्रसाद यादव के साथ थे, जब लालू प्रसाद यादव ने अपने नए दल राष्ट्रीय जनता दल का निर्माण किया था. वह नालंदा जिले के रहने वाले थे और वहां से एंबेसडर कार में वहां से मजदूर भरकर लाते थे और लालू प्रसाद के आवास पर सब्जियां उगाने में मदद किया करते थे.

खुशी मिल गया था तो उन्होंने लालू प्रसाद का आभार व्यक्त किया था और कहा था कि लालू प्रसाद जैसी शख्सियतों की एक सब्जी उगाने वाले को भी इतना प्यार देती है. साथ ही साथ लालू प्रसाद यादव के बारे में काफी तारीफ खुर्शीद मोहसिन किया करते थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*