समस्तीपुर के विभूतिपुर में कुशवाहा ने की चुनावी रैली, जीडीएसएफ समर्थित बसपा प्रत्याशी ममता कुमारी कुशवाहा के लिए मांगा वोट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी ममता कुमारी कुशवाहा के लिए उपेन्द्र कुशवाहा ने वोट मांगा. विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कुशवाहा ने लोगों से एक मौका मांगा. उन्होंने जीडीएसएफ समर्थित प्रत्याशियों को जिताने की अपील की.

कुशवाहा ने कहा कि आपने 15-15 साल बड़े और मंझले भाई को देने का काम किया. लेकिन इस दौरान स्कूल में पढ़ाई नहीं, अस्पताल में दवाई नहीं और युवाओं के लिए रोजगार का उपाए नहीं किया. अमीरों के लिए सारी चीजें आसानी से उपलब्ध हो जाती है. लेकिन गरीब  के बच्चे का सपना अधूरा रह जाता है. वो पढ़ नहीं पाते हैं. इस लिए उनकी स्थिति में कोई सुधान नहीं होता है.



अगर आपका आर्शीवाद मिला तो स्कूलों में पढ़ाई, अस्पताल में दवाई और युवाओं के लिए रोजगार की प्रदेश में ही व्यवस्था की जाएगी. दोनों भाईयों ने मिलकर बिहार के नौजवानों का 30 साल बहुमूल्य समय बर्बाद कर दिया. जिनका जीवन बर्बाद हुआ उसको कोई आबाद नहीं कर सकता है. लेकिन आगे किसी का जीवन बर्बाद ना हो, इसका उपाए करना है. आप अगर ठान लीजिएगा तो आपके बच्चे का भविष्य संवर जाएगा. बदलाव कीजिएगा तो आपके बच्चों की तकदीर बदलेगी.

आपका ताकत देंगे, जिस दिन सरकार बनेगी उस दिन पहली कलम से सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा का इंतजाम करेंगे, अस्पताल में इलाज की अच्छी व्यवस्था की जाएगी. दिल्ली के स्कूल और अस्पताल में पढ़ाई और इलाज हो सकता है तो यहां क्यों नहीं हो सकता है. महाराष्ट्रा या आंध्रा के लोगों को वहीं पर रोजागार मिल सकता हैं तो बिहार में ही रोजगार क्यों नहीं उत्पन्न हो सकता है.

कुशवाहा ने कहा कि 15-15 साल बड़े और मंझले भाई को दे सकते  हैं तो इस छोटे भाई को पांच साल क्यों नहीं दे सकते हैं. उन लोगों ने 15-15 साल में जो काम नहीं किया, उसे मैं 15 महीने में करके दिखाऊंगा. इस बार अपने बाल बच्चे के भविष्य बनाने के लिए वोट कीजिए.