बोले कुशवाहा- हार देखकर परेशान हो गए हैं नीतीश कुमार, जनसभाओं में अनाप- शनाप बोल रहे हैं

लाइव सितिज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार प्रसार आज थमने वाला है. इस बीच आरएलएसपी के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा ने कांग्रेस पार्टी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी आरजेडी की पिछलग्गू है, बिहार में कांग्रेस पार्टी का अपना कोई अस्तित्व नहीं है. चुनाव शुरू होने के कुछ दिन पहले तक तेजस्वी यादव को कांग्रेस के लोग मुख्यमंत्री मानने को तैयार नहीं थे, पहले कहते थे हमने तय नहीं किया है गठबंधन. कांग्रेस पार्टी के लोगों ने कोई घोषणा नहीं की, कोई मीटिंग नहीं की और चुनावी मैदान में तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं.

कुशवाहा ने एक- एककर सभी दल के नेताओं को लेकर धमाकेदार बयान दिया है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी और बीजेपी में सांठ- गांठ ते हो गयी है. बिहार चुनाव में दोनों मिलकर अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं. उन्होंने स्पष्ट तौर पर पूछा है कि किस बिना पर तेजस्वी यह कह रहे हैं कि लालू यादव 9 नवंबर को जेल से बाहर आ जाएंगे.



कुशवाहा ने नीतीश कुमार को भी नहीं छोड़ा. और कहा कि नीतीश कुमार अपनी हार देखकर परेशान हो गए हैं. वो सभाओं में अनाप शनाप बोल रहे हैं. जदयू मेरे कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसक हो गया है. पूर्णिया में हमारे कार्यकर्ता पर गोली चलाई गई है. सत्ताधारी दल के लोग धमकी दे रहे हैं. मैं चुनाव आयोग से उम्मीदवार पर हुए हमले की जांच की मांग करता हूं.

इसके बाद उन्होंने सरकार से अपनी सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े किये हैं. उन्होंने कहा है कि चुनावी दौरे के दौरान मुझे भी अपनी सुरक्षा को लेकर खतरा लगा रहता है. उन्होंने चुनाव आयोग से सुरक्षा को बढ़ाने को लेकर विचार करने की सलाह दे दी है.