मुजफ्फरपुर में IPS विवेक कुमार के समर्थन में सड़क पर उतरा कुशवाहा समाज

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर (अभय राज) : आज मुज़फ़्फ़रपुर में कुशवाहा महासभा के द्वारा आक्रोश मार्च निकाला गया,जिसमे सभी लोगों ने नारा लागते हुए एसएसपी विवेक कुमार कुमार पर जातीय भेदभाव से प्रेरित होकर निलंबन करने की बात कही. उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार IPS विवेक कुमार की निलंबन वापस नही लेती है तो कुशवाहा समाज आगे आंदोलन को तेज करेगा. साथ ही ओबीसी, एससी, एसटी एवं अल्पसंख्यक पर अत्याचार करने का आरोप सरकार पर लगाते हुए कहा की अब यह समाज अत्याचार नही सहेगा.

यहां देखें कुशवाहा समाज ने क्या मांग की है…

बता दें कि 16 अप्रैल को मुजफ्फरपुर के निलंबित एसएसपी विवेक कुमार के कई ठिकाने पर SVU रेड पड़ी थी. उनपर अवैध संपत्ति रखने के आरोप लगे हैं. जांच टीम ने मुजफ्फरपुर समेत विवेक कुमार के उत्तर प्रदेश स्थित गृह जिले मुजफ्फरनगर, सह्रंपुर, दिल्ली में लगातार छापेमारी चलती रही. उनके पास से करोड़ों की संपत्ति बरामद की गई है. गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर SSP बनने से पहले विवेक कुमार भागलपुर में SSP के पद पर नियुक्त थे. वहां भी उनपर भ्रष्टाचार और काली कमाई से संपति अर्जित करने के आरोप हैं.

IPS विवेक कुमार घूम-घूमकर लूट रहे थे बिहार को, पढ़ लीजिये 22 पेज की पूरी FIR

मुजफ्फरपुर के निलंबित एसएसपी विवेक कुमार के घर स्पेशल विजिलेंस यूनिट (SVU) की कार्रवाई पूरी हो चुकी है. शुक्रवार की शाम 7 बजे के आसपास पांच दिनों की कार्रवाई के बाद SVU की टीम वापस चली गई . निलंबित आईपीएस विवेक कुमार की गिरफ्तारी नहीं की गई है. हालांकि SVU की टीम ने IPS विवेक कुमार के खिलाफ FIR दर्ज करा दिया है.

यहां देखें प्रदर्शन की तस्वीरें

समझें वीडियो देखकर : 5 दिनों की रेड,1.66 करोड़ कैश, अवैध कार्बाइन, पुराने नोट की जब्ती,फिर भी गिरफ्तार नहीं हुए एसएसपी #विवेककुमार . कहाँ हो गया खेल, बता रहे हैं सीनियर जर्नलिस्ट #शैलेन्द्रदीक्षित और #ज्ञानेश्वर …

 

लाइव सिटीज की नई पेशकश : सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे छात्रों के लिए रामबाण ट्रिक्स… सिर्फ 3 सेकंड्स में हल कर लें मैथ के बड़े-बड़े सवाल

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*