कुशवाहा ने तीसरे मोर्चे का दिया संकेत, चुनाव आयोग के फैसले का किया स्वागत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में चुनाव रणभेरी बज गयी है. चुनाव आयोग ने 3 चरणों में चुनाव कराने का ऐलान कर दिया है. चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही सभी पार्टियां मुस्तैद हो गयी है. सभी दलों ने चुनाव की तारीख की घोषणा का स्वागत किया है.

रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने भी चुनाव की तारीख की घोषणा का स्वागत किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जागो, उठो और वोट की चोट से भय, भ्रम, भूख, आतंक, जंगलराज व कुशासन के विरूद्ध बिहार में अमन चैन व सुख-शांति के साथ पढ़ाई /शिक्षा, कमाई/ रोजगार, दवाई/ स्वास्थ्य सुविधाएं, सिंचाई/ कृषि उन्मुखीकरण, सुनवाई व कार्रवाई केलिए प्रतिबद्ध सरकार लाने के लिए जनजागृति लाएं.



उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्वीट कर तीसरे मोर्चे का संकेत दे दिया है. साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार और तेजस्वी पर निशाना साधा है. जंगलराज और कुशासन शब्द का जिक्र कर उन्हें दोनों पर एक साथ निशाना साधा है.

इसी हफ्ते उपेन्द्र कुशवाहा ने पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कर महागठबंधन में रहने या नहीं रहने को लेकर नेताओं से रायशुमारी की. जिसमें सभी ने कुशवाहा को फैसला लेने के लिए अधिकृत किया.

बैठक बाद कुशवाहा ने कहा कि बहुत जल्द वो पार्टी और कार्यकर्ताओं के हितों को ध्यान में रखते हुए कोई बड़ा फैसला लेंगे. साथ ही यह भी कहा कि तेजस्वी के नेतृत्व में उनकी पार्टी चुनाव नहीं लड़ेगी. अगर तेजस्वी के अलावे कोई दूसरा चेहरा सामने लाया जाता है तो रूठे हुए साथियों को भी एक मंच पर फिर से लाया जा सकता है.