लखीसराय में दर्दनाक हादसा, गंगा में डूबे 4 बच्चे

लाइव सिटीज डेस्क : लखीसराय से बेहद दुखद खबर आ रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक लखीसराय में 4 बच्चे गंगा में स्नान के दौरान डूब गए हैं. बच्चों के डूबने की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया है.

मिल रही सूचना के मुताबिक बड़हिया के कॉलेज घाट पर 4 बच्चे सनन करने गए थे. वे सभी नहाते-नहाते अचानक से दूर निकल गए. फिर फिसलन के बाद वे गंगा में धंसते चले गए. एक दूसरे को बचाने के क्रम में चारो बच्चे डूब गए. बताया जा रहा है की बच्चों के डूबे हुए करीब आधे घंटे से ज्यादा हो चुके हैं. मौके पर मौजूद स्थानीय लोग बच्चों को निकालने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन अब तक उनका शव बरामद नहीं हो सका है.  वहां मौजूद लोगों ने लखीसराय  जिलाधिकारी और पुलिस प्रशासन को आनन् फानन में सूचित किया. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है.

इस घटना के घटने के आधे घंटे बाद भी अभी तक कोई प्रोफेशनल गोताखोर वहां नहीं पहुंचे हैं. स्थानीय लोग ही बच्चे की तलाश में जुटे हैं.  बच्चों के डूब जाने की खबर जैसे ही उनके परिजनों को मिली है. घर में चीख-पुकार मच गई है. परिजनों के आंसू नहीं थम रहे हैं. लोग परिजनों को संभालने में लगे हैं.

बता दें कि इन दिनों बिहार में गंगा में डूबने की घटना बढ़ गई है. कुछ ही दिनों पहले मोकामा के गंगा घाट पर दादा-पोती समेत 6 लोगों की डूबने से मौत हो गई थी. सबसे चिंताजनक बात यह है कि आगे छठ पर्व आने वाला है. इसके मद्देनजर अगर प्रशासन की और से सतर्कता नहीं बरती गई तो फिर से दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट सकती है.

यह भी पढ़ें-  पटना के मोकामा गंगा घाट पर भीषण हादसा, दादा-पोती समेत डूब गए 6 लोग

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)