लालू यादव से फ़ोन पर बात करने वाले बीजेपी विधायक ने बताया पूरा सच, कहा- मंत्री बनाने का दिया लालच

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लालू यादव फिलहाल रांची में चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. और जेल से विधानसभा स्पीकर पद पर महागठबंधन के उम्मीदवार को टिकाने के हर तिक्रम लगाने में लगे हैं. इसी कड़ी में आज लालू यादव का एक ऑडियो खूब वायरल हुआ है. इस ऑडियो में लालू यादव ने पीरपैती से बीजेपी विधायक को कॉल किया और उन्हें मंत्री बनाने का लालच दिया.

पीरपैंती से बीजेपी विधायक ललन पासवान से खुद फ़ोन पर बातचीत कर रहे थे. और उन्हें मंत्री भी बनाने की बात कर रहे थे. लालू प्रसाद ने सीधे कॉल किया और कहा ‘जीत के लिए पासवान जी बधाई, विधायक प्रणाम कर रहे हैं. उसके बाद लालू प्रसाद बोल रहे हैं कि सुनो हमलोग तुमको आगे बढ़ाएंगे. कल जो स्पीकर का चुनाव है उसमें साथ दो. कल हमलोग इसको गिरा देंगे. तुम साथ दो. इस पर विधायक कहते हैं कि हम तो पार्टी में हैं सर. फिर लालू कहते हैं कि तुम गैर हाजिर हो जाओ, बोल देना की कोरोना हो गया है. इसके बाद तो स्पीकर हमारा होगा तो हम देख ही लेंगे.’



इस बारे में जब ललन पासवान से पूछा गया तो उन्होंने भी इस बात को स्वीकारा. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने उन्हें एब्सेंट हो जाने की सलाह दी और कहा कि सरकार गिराना है. तुमको मंत्री बना देंगे. बोल दो कि हमको कोरोना हो गया है और मत जाओ.