‘तू थक गईल बाड़ह अब जा आराम करें’, लालू ने इस अंदाज में नीतीश पर साधा निशाना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विस चुनाव में अब बस कुछ ही वक़्त बाकी रह गया है. ऐसे में सियासी गलियारों में हलचल तेज है. एक तरफ जहां सीएम नीतीश अपनी चुनावी सभाओं में लालू परिवार पर निशाना साधने का करते हैं. उसी तरह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी कोई एक मंच नहीं छोड़ते जहां नीतीश कुमार पर हमला ना बोलते हों.

इसी कड़ी में अब राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी एंट्री मारी है. लालू यादव ने भोजपुरिया अंदाज में सीएम नीतीश पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि तू थक गईल बाड़ह अब जा आराम करें.



लालू प्रसाद ने कहा कि’’ बिहार में अब हिंद महासागर भेजऽल जाओ का?? पंद्रह बरस के नाकामी के ख़ाली गाल बजा के छिपाइबा?? ए नीतीश! तू थक गईल बाऽडा अब जा आराम करऽअ.‘’ आपको बता दें कि दो दिन पहले ही तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार को लेकर यह ट्वीट किया था कि नीतीश कुमार ने बिहार को बर्बाद किया है, वह थक गए हैं.

अपनी हर जनसभाओं को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने लालू राबड़ी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 15 साल तक पति-पत्नी को राज करने का मौका मिला. पति अंदर गए पत्नी को गद्दी पर बैठा दिया. कितने नरसंहार हुए? कितने अपराध हुए? नक्सल गतिविधियां होती थीं, लेकिन कुछ कर पाते थे? उसके बाद भी बिहार की जनता ने 3 बार मौका दिया, जब नहीं कर पाए तो हमें मौका दिया.तेजस्वी पर भी हमला बोला था और कहा था कि अपने खिलाफ प्रचार पाने के लिए कुछ भी बोलता रहता है सब, जो बोलता है उसको बिहार के बारे में अनुभव ही नहीं है.