अब लालू का रविशंकर पर वार : कहा- NDA में 33 पार्टियाँ, हम इतने हो गए तो ढूंढे नहीं मिलोगे

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा और राजद में जुबानी जंग में हर रोज नया मुद्दा उछल रहा है. सुशील मोदी और लालू प्रसाद के बीच तो जंग जारी ही है. लेकिन मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने पर रविशंकर प्रसाद ने एक चैनल के मध्यम से बिहार में महागठबंधन पर हमला बोला. फिर क्या था राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भी तैयार बैठे थे. जैसे ही निजी चैनल ने रविशंकर प्रसाद का बयान ट्वीट किया. लगे हाथ लालू प्रसाद ने भी ट्विटर पर रविशंकर प्रसाद को आड़े हाथों लेते हुए उल्टा हमला बोल दिया. 

दरअसल एक निजी चैनल के कार्यक्रम में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जितना हिन्दुओं का है उतना ही मुसलमानों का है. उतना ही दलितों और आदिवासियों का है.

इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि सिर्फ जुबानी मत बोलिए, उन्होंने रविशंकर प्रसाद से सवालिया लहजे में कहा कि मोदी कैबिनेट में कितने ऐसे मंत्री हैं जो दलित, आदिवासी और पिछड़े वर्ग से आते हैं. उनका कुल प्रतिशत क्या है ? उन्होंने कहा कि इसका जवाब दीजिए तो होश आ जाएगा. 

वहीं रविशंकर प्रसाद द्वारा दिए गए बयान के एक और ट्वीट पर लालू प्रसाद ने पलटवार किया. इस ट्वीट में चैनल ने रविशंकर प्रसाद के उस बयान को ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने बिहार में  महागठबंधन को डर और स्वार्थ का गठबंधन बताया. इस पर पलटवार करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि अगर अआपके तर्क को मान लिया जाए तो आप ज्यादा स्वार्थी और डरपोक हैं क्योंकि आपके NDA में 33 पार्टियाँ है. उन्होंने व्यंग के लहजे में फिर से कहा जनाब कितनी? 33. फिर उन्होंने कहा कि अगर  हम इतने हो गए तो ढूँढ़े नही मिलोगे.

बता दें कि इन दिनों राजद और भाजपा के बीच जमकर ठनी हुई है. दोनों ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. ऐसे में रविशंकर प्रसाद द्वारा महागठबंधन पर चोट पर पलटवार होना तो तय था.

यह भी पढ़ें-  वायरल : तेजस्वी ने कहा- ऑटो वाले भाई साहब समझ गए, बाकियों को भी आ जाएगा