‘बिहार में लालू परिवार की सरकार कभी नहीं बनेगी’ बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ की कार्यसमिति की बैठक में बोले केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: पटना के बीजेपी ऑफिस में व्यापार प्रकोष्ठ की कार्यसमिति की बैठक हुई. बैठक को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने आरजेडी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि अब बिहार में लालू परिवार की सरकार कभी नहीं बनेगी. एग्जिट पोल के रुझानों पर ही आरजेडी ने 3 दिन का तांडव किया. आलम यह था कि प्रशासन को इनकी वजह से अलर्ट करना पड़ा. 3 दिन की वो रात काली थी जिसमें लूट-खसोट हो रही थी. दुकानदारों-व्यापारियों को पैसे के लिए धमकी दी जाने लगी थी.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि अब बिहार में उद्योग लगने वाले हैं और व्यापार भी होने वाला है. भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के सभी कार्यकर्ता से यह कहता हूं और उन्हें यह लक्ष्य देता हूं कि 2021 में हर कार्यकर्ता 101 व्यापारियों को भाजपा से जोड़ने का काम करें. देश की जनता की जान से विपक्ष को कोई मतलब नहीं है, उन्हें सिर्फ मतलब है अपनी राजनीति से और ऐसी राजनीति की मैं निंदा करता हूं.



उन्होंने कहा कि वैक्सीन पर ही नहीं ये लोग उसे बनाने वाले वैज्ञानिकों पर भी सवाल उठा रहे हैं. इन सब का बयान बचकाना है, इन्हें केवल अपने परिवार से मतलब है, अपनी सत्ता और परिवार की सत्ता से मतलब है. पूरी दुनिया भारतीय वैज्ञानिकों की सराहना कर रही है. और ये लोग देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने और संकल्प से देश के वैज्ञानिकों के परिश्रम से जो वैक्सीन तैयार किया है उसकी आलोचना कर रहे हैं. वैज्ञानिकों की इस तरह से आलोचना करना, अधर्म या कुकर्म की तरह बड़ा पाप है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि इन लोगों को सद्बुद्धि दे. इसे देश की जनता यह देख रही है और वह इसका जवाब देगी.

बैठक में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कहा कि तेजस्वी यादव हों या अखिलेश यादव, दोनों जनता को दिग्भ्रमित करना चाहते हैं. उन्हें पता है कि प्रधानमंत्री ने कह दिया है कि हम हर भारतीय को कोरोना का वैक्सीन दिलवाएंगे, यह पूरी तरह सुरक्षित है. फिर भी दोनों यह अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं. जनता पर इसका कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है. यह राजनीति उनके लिए बेहद घातक साबित होने वाली है.