BREAKING : तेजस्‍वी यादव ने शादी के लिए ‘हां’ कर दी, बिहार के बाहर हो सकता है रिश्‍ता

तेजस्वी यादव, फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे व बिहार विधान सभा में विरोधी दल के नेता तेजस्‍वी यादव शादी के लिए तैयार हो गए हैं . 2019 के लोक सभा के चुनाव के बाद तेजस्‍वी यादव की शादी की शहनाई बज सकती है . उन्‍हें इस बाबत अब सुशील कुमार मोदी की प्रतिक्रियाओं की फिक्र भी नहीं है . शादी के लिए रिश्‍ते भी खूब आ रहे हैं . बिहार के बाहर से भी संबंध आए हैं .

वेडिंग प्‍लान का खुलासा तेजस्‍वी ने किया

अपने वेडिंग प्‍लान का खुलासा स्‍वयं तेजस्‍वी यादव ने किया है . संडे को वे पटना में मीडिया के कुछ लोगों के साथ अनौपचारिक बातचीत को मुखातिब थे . इसके पहले रांची से लौटे थे . रांची में उन्‍होंने रिम्‍स में दाखिल अपने बीमार पिता लालू यादव से मुलाकात की थी . बकौल, तेजस्‍वी यादव रांची में भर्ती लालू यादव की सेहत अब भी ठीक नहीं है . टहलने के लिए जगह कम है . ऐसे में, परेशानी है . चक्‍कर आने की समस्‍या लगातार बनी है .

तेजस्वी यादव, फाइल फोटो

लोक सभा चुनाव के बाद शादी कर लेंगे – तेजस्वी

मीडिया को तेजस्‍वी यादव ने बताया कि वे लोक सभा चुनाव के बाद शादी कर लेंगे . उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें यह बताते वक्‍त इस बात का भी पता है कि तुरंत सुशील कुमार मोदी ट्वीट करेंगे कि तेजस्‍वी पहले जेल जायेंगे कि शादी करेंगे . लेकिन इस ट्वीट की उन्‍हें अब कोई परवाह नहीं है .

मालूम हो कि तेजस्‍वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव की शादी इसी साल ऐश्‍वर्या राय के साथ पटना में संपन्‍न हुई थी . ऐश्‍वर्या बिहार के पूर्व मुख्‍य मंत्री दारोग प्रसाद राय की पौत्री और राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी है . तेजस्‍वी ने फिर मीडिया से कहा कि घर में कोई विवाद नहीं है . बार-बार सफाई देना अच्‍छा नहीं लगता .

शादी के रिश्‍तों के बाबत तेजस्‍वी यादव ने कहा कि जब वे आईपीएल खेल रहे थे, तभी से रिश्‍ते आने शुरु हो गए थे . अब तो और भी बहुत है . कब और कहां से रिश्‍ता आता है, याद रखना भी संभव नहीं रहता . इस क्रम में तेजस्‍वी ने एक वाकया सुनाया . कहा – पिछले दिनों बीपी मंडल की जयंती समारोह में शामिल होने को राजद कार्यालय गया हुआ था .

तेजस्वी यादव, फाइल फोटो

तभी एक सज्‍जन स्‍टेज पर मिलने को आ गए . साथ में, कोई पंडित जी भी थे . मिलने के साथ एक कागज थमाया . ऐसा बराबर सभी राजनेताओं के साथ होता है . हमने वह कागज साथ रहे सहयोगी को दे दिया . मैंने समझा था कि कोई काम होगा . लेकिन बाद में जब देखा तो वह शादी के लिए लड़की का बायोडाटा था . साथ में, तस्‍वीर भी थी .

शादी कहां, पूछे जाने पर तेजस्‍वी यादव ने कहा कि मेरे परिवार के बहुत सारे रिश्‍ते अब बिहार के बाहर भी हैं . मेरी शादी में इन सबों की दिलचस्‍पी है . कई संबंध बताए गए हैं . सो, कहीं भी हो सकता है . लेकिन इतना तय कर लिया है कि 2019 के लोक सभा चुनाव के बाद शादी कर ही लेंगे .

About Md. Saheb Ali 4741 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*