जाते-जाते फ्रेंडली हो गये लालू, नाश्‍ता के साथ खैनी भी खिला रहे हैं सीबीआई वाले

पटना : संडे की शाम से हजामत कराते लालू प्रसाद की एक तस्‍वीर वायरल होने लगी थी . इसे सबसे पहले बिहार के पिछड़े समाज की राजनीति की खबरों को विशेष रुप से कवर करने वाले पत्रकार बीरेन्‍द्र कुमार यादव के फेसबुक पर नोटिस किया गया था . रात होते-होते स्‍वयं लालू प्रसाद ने इस तस्‍वीर को अपने ट्विटर एकांउट से दुनिया भर को दिखा दिया . हजामत की वायरल तस्‍वीर के साथ लालू प्रसाद ने नरेन्‍द्र मोदी पर तंज कसा और लिखा – ‘रविवार का दिन और हजामत . ये तथाकथित बनावटी चाय वाले की नहीं दूध वाले की निखालस शुद्ध देसी शैली है . एकदम ओरिजनल .’ 

अब आगे की बात . दरअसल पत्रकार बीरेन्‍द्र यादव दिन में मिलने को लालू प्रसाद से गये थे . नोटिस किया कि सत्‍ता से बेदखल होने के बाद लालू प्रसाद से मिलना अधिक सहज हो गया है . दरबार मिलने वालों के लिए खुला रहता है .  कार्यकर्त्‍ताओं का मजमा आज भी लगा रहता है . जब बीरेन्‍द्र पहुंचे थे,तब लालू प्रसाद हजामत की तैयारी करा रहे थे . इसी दरम्‍यान लंबी बातचीत भी होती रही .

बात सीबीआई के बार-बार बुलावे पर निकली . अपने अंदाज में लालू प्रसाद बोले अब तो हम खुद चाहते हैं कि बार-बार सीबीआई वाले बुलाएं . खूब स्‍वागत करता है . बढि़या नाश्‍ता भी मिलता है . खैनी भी खिलाता है . खुद सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा – अभी आपको बुला रहे हैं,बाद में उनलोगों को बुलायेंगे . केस में कोई दम नहीं है . खाली परेशान कर रहा है . 

बात बालू के कारोबार की

बालू के कारोबार से जुड़े लोगों की शिकायत पर लालू प्रसाद ने कहा- उ (नीतीश) समझता है कि बालू के कारोबार से सिर्फ यादवे जुड़ा हुआ है . यादव के कमर को तोड़ना चाहता है . उसको पते नहीं है कि मल्‍लाह,नोनिया, बिंद समेत कई जाति के मजूदरों का परिवार बालू के कारोबार से चलता है .

बैठते थे यहां, खबर देते थे नीतीश को

पत्रकार बीरेन्‍द्र यादव बताते हैं अब लालू यादव बाल कटवाने के लिए बैठते हैं . नाई अपने काम में जुटा है . इस दौरान लालू कहते हैं- गजब का मूर्ख बनाया है . दोनों मिलकर (जदयू और भाजपा) बिहार की जनता को बेवकूफ बना रहा है . राजभवन मार्च में शामिल छात्रों को लाठी से पिटवाया है . जिसके वोट से सत्‍ता में आया, उसे ही पिटवा रहा है . बात आगे बढ़ती जा रही थी . इस बीच एक नेता टुभुकते हैं- हम भईया को एक दिन पहले ही कह दिये थे कि कल नीतीश इस्तीफा दे देंगे . अशोक चौधरी यहां की वहां करते थे . दिलीप चौधरी (कांग्रेस के एमएलसी) दिनभर यहीं बैठते थे . यहां की बात अशोक चौधरी से कहते थे और फिर अशोक चौधरी वहां (नीतीश के पास) पहुंचाते थे .

यह भी पढ़ें-  SPG ने रोक दिया था PM को रिसीव करने जा रहे CM को, लाल-पीले हो गये थे नीतीश

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)