‘सभी जिलों के डीएम-एसपी से पैसा वसूलते हैं आरसीपी सिंह’

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने एक बार फिर जदयू पर हमला बोला है. उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और जदयू से राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह पर ताबड़तोड़ हमला बोला. साथ ही जदयू में बागी तेवर दिखा रहे श्याम रजाक और उदय नारायण चौधरी की तारीफ की. लालू प्रसाद ने उन दोनों नेताओं को सही ठहराया.

लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह पर भी हमला बोला है.  लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार आरक्षण विरोधी हैं. शराबबंदी नीतीश कुमार के काबू से बाहर है. उन्होंने आरसीपी सिंह पर गंभीर आरोप लगाया कि वे शराब और बालू माफिया को संरक्षण दे रहे हैं. लालू प्रसाद ने कहा कि शराब माफिया का पैसा आरसीपी सिंह के पास पहुंचता है. सृजन घोटाले का पैसा आरसीपी सिंह तक पहुंचा है.

लालू प्रसाद आरसीपी सिंह पर लगातार बोलते रहे. उन्होंने कहा कि बिहार में शराब की होम डिलीवरी हो रही है. स्कूली बच्चे शराब माफिया के एजेंट बन रहे हैं. चुनाव के वक्त छापेमारी के डर से आरसीपी सिंह गायब थे. सभी जिलों के एसपी-डीएम से आरसीपी सिंह पैसा वसूलते हैं. लालू प्रसाद बोले कि प्रशांत किशोर ने मुझे इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो पटना एसएसपी जदयू प्रवक्ताओं के घर छापा मार कर दिखाएं. जदयू प्रवक्ताओं के घर हर शाम होती है शराब पार्टी.

 

इसके अलावा बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष व जदयू नेता उदय नारायण चौधरी और पूर्व मंत्री व जदयू विधायक श्याम रजक का पार्टी के खिलाफ बोलने पर उठा विवाद अब खुल कर सामने आ गया है. जदयू के इस अंदरूनी कलह पर अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बड़ा बयान दिया है. वे इन दोनों नेताओं के समर्थन में उतर आये हैं. लालू प्रसाद ने कहा कि दोनों नेता सही बोल रहे हैं. लालू प्रसाद ने कहा कि वे जदयू के सभी दलित नेताओं के साथ हैं.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*