लालू का हमला : पलटूराम-सलटूराम दोनों एक होकर अब ‘गुंडागर्दी’ करा रहे हैं

लाइव सिटीज डेस्क : चारा घोटाला मामले में पेशी के लिए राजद सुप्रीमो रांची पहुंचे हुए हैं. वहां उन्होंने मीडिया से बाते करते हुए एनडीए सरकार पर जम कर हमला बोला. लालू प्रसाद ने बिना नाम लिए बिहार की एनडीए सरकार पर निशाना साधा है. 

लालू प्रसाद ने  सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया. भोजपुर में पकडे गए बीफ वाले ट्रक मामले में उन्होंने कहा कि बीजेपी गुंडागर्दी पर उतर गई है. सरकार दमनकारी नीति अपनाकर लोगों को डरा रही है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पलटूराम हैं. और उन्होंने सलटूराम के साथ हाथ मिला लिया है.  अब पलटूराम और सलटूराम दोनों एक हो गए हैं.  बता दें कि भोजपुर में बीफ लदा ट्रक मिलने से लोगों ने आरोपियों को घेर कर खूब पिटाई की थी.

जब लालू प्रसाद से पूछा गया कि राज्यसभा में भी भाजपा अब सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. वहां अब बिल पास कराना आसान होगा. इस पर लालू प्रसाद ने कहा कि खाली बिल पास कराने से ही जनता का कल्याण हो जाएगा. सरकार जमीन पर आ कर देखे हकीकत क्या है ?

बता दें कि इन दिनों राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद लगातार रांची के सीबीआई कोर्ट में पेश हो रहे हैं. उनकी यह पेशी चारा घोटाला से जुड़े मामले में हो रही है. उन्होंने इससे पहले कहा था कि देश में अब 75 % अघोषित इमरजेंसी लग गई है. वहीं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम  लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव 9 अगस्त से जनादेश रैली का आगाज करने जा रहे हैं. इस रैली में लालू प्रसाद ने जदयू के बगावती नेता व राज्यसभा सांसद शरद यादव को साथ देने का आग्रह किया है. वैसे इस रैली में राजद को कांग्रेस का साथ मिल गया है.

यह भी पढ़ें-  नीतीश से मरांडी का हुआ मोहभंग, लालू से हुई मुलाक़ात के बाद झारखंड में हलचल

पार्षद बनने की औकात नहीं, लालू प्रसाद की बात करते हैं जदयू प्रवक्ता