‘नीतीश कुमार अब कमंडल उठा के हवन करेंगे-हवन करेंगे’

lalu-prasad-22
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी में अप्रत्याशित ग्रोथ की खबर आने के बाद बिहार की राजनीति में भी गरमाहट आ गई है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने तो इस खुलासे पर हमला बोला है. वे अब नीतीश कुमार की अंतरात्मा पर सर्वे भी करा रहे हैं. इसी क्रम में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी अमित शाह और उनके पुत्र पर बड़ा तंज कसा है.

बता दें कि कल मशहूर पत्रकार और फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी ने एक ट्वीट किया था कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी पर लगे आरोपों के बाद नीतीश कुमार की अंतरात्मा जाग गई थी. लेकिन अब अमित शाह के पुत्र पर लग रहे आरोपों पर नीतीश कुमार क्या करेंगे. विनोद कापड़ी के इस ट्वीट को लालू प्रसाद ने साझा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार कमंडल लेकर हवन करेंगे- हवन करेंगे.

इससे पहले भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अमित शाह और उनके बेटे पर जोरदार हमला किया है था . लालू प्रसाद ने तंज कसते हुए कहा था कि विकास से जय हो। विकास करवाने मे बाप की 300 तो बेटे की 16000 गुणा हिस्सेदारी रही ख़बरदार! कोई बोला तो उनके पास IT/CBI/ED और समर्थित मीडिया है. लालू प्रसाद ने बिना नाम लिए कहा कि बात देश के विकास की हुई थी. अब तो विकास की जय हो. उन्होंने कहा कि देश में जो विकास हुआ है उसमें अमित शाह की 300 फीसदी और उनके बेटे जय शाह कि 16000 गुणा हिस्सेदारी रही है.

आगे लालू प्रसाद ने कहा था कि खबरदार जो किसी ने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो सीबीआई, इनकम टैक्स, प्रवर्तन निदेशालय और मीडिया पीछे छोड़ दिया जाएगा. मालूम हो कि इन दिनों लालू प्रसाद की फैमिली के पीछे भी जांच एजेंसियां लगी हुई हैं. उन सभी से कई मामले में लगातार पूछताछ की जा रही है.

बिहार में भी बेनामी संपत्ति और कारोबार से अवैध तरीके से मुनाफा कमाने का आरोप झेल रहे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को इस बहाने भाजपा पर हमलावर होने का मौका मिल गया है. तेजस्वी भी इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साध रहे हैं. नीतीश कुमार को लेकर तेजस्वी ट्विटर पर एक पोल चला रहे हैं.

यह भी पढ़ें-  तेजस्वी करा रहे हैं पोल जय शाह पर नीतीश जी की अंतरात्मा क्या करेगी?

धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)