लालू की नजर में भाजपा की उपलब्धि : चाय-गाय, दंगा-गंगा, 3 तलाक-3 दलाल….

lalu

लाइव सिटीज डेस्क : आज भाजपा सरकार के 3 साल पूरे हो गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 26 मई 2014 को प्रचंड बहुमत से बनी बीजेपी सरकार का कार्यकाल कैसा रहा. इसपर पूरा देश चर्चा कर रहा है. भाजपा सरकार देश में कई जगह कार्यक्रम पेश कर अपनी उपलब्धियां गिना रही है. इसके परे, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी भाजपा सरकार के 3 साल का लेखा जोखा अपने ट्वीट के जरिये परोस दिया है. 

लालू प्रसाद ने भाजपा पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि 3 साल में भाजपा सरकार ने चाय से लेकर गाय तक की उपलब्धि हासिल किया है. उन्होंने कहा कि लोगों के बीच धर्म के नाम पर भ्रम फ़ैलाने की उपलब्धि भाजपा ने अपने नाम किया है.

लगातार हमला बोलते हुए लालू प्रसाद ने मोदी सरकार द्वारा 3 तलाक पर कदम उठाये जाने को लेकर भी हमला बोला है. उन्होंने सभी शब्दों की राइमिंग करते हुए. तीन तलाक जैसे मुद्दे को तीन दलाल से जोड़ दिया है. हालांकि लालू प्रसाद ने भाजपा में 3 दलाल किसे कहा है यह स्पष्ट नहीं है. लेकिन यह जोरदार हमला जरूर है.  lalu

उन्होंने भाजपा सरकार के उपलब्धियों में गंगा और दंगा की राइमिंग की है. बता दें कि लालू प्रसाद हमेशा से भाजपाईयों को दंगा करने वाले मानते रहे हैं. वहीं भाजपा  सरकार गंगा सफाई अभियान में भी लगी हुई है  तो लगे हाथ लालू प्रसाद एन अपनी राइमिंग में दंगा और गंगा को एक साथ जोड़ दिया है.

उन्होंने अपने ट्वीट के आखिर में लिखा है कि यही है न 3 साल की उपलब्धियां. उन्होंने कहा है कि इसके अलावा 3 साल में और हुआ ही क्या है ? और होना भी क्या है ?

इधर, इनके ट्वीट पर अभी भाजपा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वहीं लालू प्रसाद समेत कई विपक्षी दलों के नेता कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई वाली बैठक में शामिल होने पहुंचे हैं. बैठक में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए चेहरा कौन होगा इस पर सहमति बनाई जाएगी.

यह भी पढ़ें- कार्रवाई से घबड़ा गए हैं लालू, अब जान गए होंगे 22 ठिकाने  सुमो