Big Breaking : कानपुर आते-आते बिगड़ गई लालू प्रसाद की तबियत, देखें Exclusive तस्वीरें

लालू प्रसाद, कानपुर जंक्शन, bihar, politics, बिहार की ख़बरें, AIIMS to RIMS

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से रवाना हो चुके हैं. उन्हें राजधानी एक्सप्रेस से रांची लाया जा रहा है. इस वक्त ट्रेन कानपुर से आगे निकल पड़ी है. कानपुर में ट्रेन 9 बजकर 14 मिनट पर पहुंची. कानपुर आते-आते लालू प्रसाद की तबियत बिगड़ गई थी. उनका ब्लड शुगर फिर से बढ़ गया. जिसके बाद ट्रेन को कानपुर में तय समय से अधिक रोकी गई. वहां डॉक्टर रफ़ीक मौके पर पहुंचे. उन्होंने लालू प्रसाद का चेकअप किया. फिर उन्होंने जानकारी दी कि लालू प्रसाद का ब्लड शुगर बढ़ गया है. बताया जा रहा है कि दिल्ली से ही लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ी हुई थी. कानपुर में टेस्ट के बाद उन्हें इंसुलिन का इंजेक्शन दिया गया. फिर ट्रेन वहां से रवाना हो चुकी है.

बता दें कि लालू प्रसाद को फिर उन्हें वहां रिम्स में भर्ती किया जाएगा. लालू प्रसाद को ससमय दिल्ली स्टेशन ले आया गया था. वे व्हील चेयर पर बैठे नजर आ रहे थे. उनके साथ उनके करीबी भोला यादव भी मौजूद रहे. बता दें कि नई दिल्ली से शाम 4 बजे लालू प्रसाद रांची के लिए रवाना हुए. उन्हें भारी सुरक्षा में रांची लाया जा रहा है.

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक पुलिसकर्मी पर भड़क गए और उसे डांटते नजर आए. पुलिसकर्मी उन्हें पीछे हटने के लिए कह रहा था क्योंकि उसे एसपी का आदेश मिला था. लालू प्रसाद ने डांटते हुए पुलिसकर्मी से कहा कि मैं एसपी के कहने पर पीछे क्यों हटूं, क्या एसपी मेरा बॉस है? 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को दिल्ली एम्स से रांची रिम्स शिफ्ट करने पर भारी सियासत शुरू हो गई है. इसके लिए एम्स प्रशासन से मूंजरी मिलने के बाद लालू प्रसाद को रांची के रिम्स में शिफ्ट किया जा रहा है. वहीं तेजस्वी यादव इसे साजिश करार दे रहे हैं. उन्होंने कहा है कि वे सब मेरे पापा को मार देंगे.

बता दें, सीबीआई ने लालू प्रसाद को वापस रांची शिफ्ट करने की मांग की थी. उधर, लालू प्रसाद ने एम्स के डायरेक्टर को पत्र लिखकर कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है. मैं हृदयरोग, किडनी इंफेक्शन, सुगर समेत कई बीमारियों के ग्रस्त हूं. बेहतर इलाज के लिए मुझे रांची स्थित रिम्स से एम्स शिफ्ट किया गया है.

 

देखिये, #कानपुर से #लाइवसिटीज की सुपर एक्सक्लूसिव वीडियो रिपोर्ट, ट्रेन में #लालूयादव की तबियत बिगड़ी, डॉक्टर बुलाये गए, इंजेक्शन लगा…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*