रांची रिम्स में अब नई परेशानी से जूझ रहे हैं लालू प्रसाद, नहीं मिल रहा पीने का पानी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : रांची रिम्स से एक बड़ी खबर आ रही है. राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में पीने के पानी के लिए लोग काफी परेशान रहे हैं. चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों और पुलिसकर्मियों को पानी बाहर से खरीदना पड़ रहा है. रांची के रिम्स अस्पताल में पीने का पानी नहीं मिल रहा है. पानी बाहर से खरीद के लाना पड़ रहा है.

वहीं रिम्स प्रशासन पीने के पानी की समस्या से बेखबर है. रिम्स में लालू यादव की सेवा में लगे सेवादार इरफान बताते हैं कि पीने की पानी को लेकर पूरे पेइंग वार्ड में काफी दिक्कत है. उन्होंने बताया कि यहां पर मौजूद सभी पुलिसकर्मियों को भी पानी के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इन्हें पानी बाहर से खरीद कर पीना पड़ता है. यहां तक कि पेइंग वार्ड के जिस फ्लोर पर लालू यादव एडमिट है उस फ्लोर पर भी पानी की घोर कमी है.

मिली जानकारी के अनुसार, पेइंग वार्ड में लगे एक्वागार्ड पिछले कई महीनों से खराब पड़ा है, लेकिन रिम्स प्रशासन इस पर कोई सुध नहीं ले रही है. वहीं पूरे मामले पर रिम्स के अधीक्षक विवेक कश्यप वार्ड में पानी समस्या को लेकर कार्रवाई करने की बात कही.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने शनिवार को जानकारी देते हुए कहा था कि लालू प्रसाद फिर से एक नई समस्या से जूझ रहे हैं. डॉ. उमेश प्रसाद ने बताया कि लालू यादव के बाएं पैर में एक्यूट प्राक्लासेस (बाल तोड़) हो गई है. हालांकि उन्होंने कहा कि लालू यादव की प्रतिरोधक क्षमता कम होने के कारण आए दिन नई बीमारियों से लालू यादव का सामना करना पड़ रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*