लालू ने कहा- सिद्धांतों से समझौता नहीं, कोविंद पर नहीं देता विपक्ष का भी साथ

lalu

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने  एक बार फिर राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अपना स्टैंड साफ कर दिया है. लालू प्रसाद ने कहा कि हमारी पार्टी कभी सिद्धांतों और विचारधारा से समझौता नहीं करती है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से ऐतिहासिक भूल हो गई है. उन्हें यह भूल सुधार लेनी चाहिए. साथ ही लालू प्रसाद एनडीए उम्मीदवार कोविंद पर भी बरसे. 

लालू प्रसाद ने साफ़ कहा कि कोविंद संघी व्यक्ति हैं. और हम संघ वालों का कतई समर्थन नहीं करते हैं. राजद सुप्रीमो ने आगे कहा कि यदि विपक्ष भी रामनाथ कोविंद का समर्थन करता तब भी हम कोविंद के नाम पर सहमत नहीं होते. फिर हमारा फैसला विपक्ष से अलग होता. उन्होंने कहा कि मीरा कुमार रामनाथ कोविंद से ज्यादा योग्य हैं. और हर मामले में बेहतर हैं. lalu

राजद सुप्रीमो बिहार के सीएम नीतीश कुमार से यह भूल कैसे हो गई है यह समझ नहीं आ रहा है. उन्होंने महागठबंधन के लिए गए फैसले के साथ खड़े होने की बात कही थी. फिर अचानक उन्होंने रामनाथ कोविंद को क्यों समर्थन दे दिया यह समझ से पड़े है. उन्होंने कहा न जाने कौन सी खिचड़ी पक रही है.

बता दें कि विपक्ष की ओर से यह तय किया गया था कि मीरा कुमार को समर्थन देने के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार से कोई वार्ता नहीं की जाएगी. पर, राजद सुप्रीमो ने कहा कि वे नीतीश कुमार से बार-बार अपील करते रहेंगे की वे अपने फैसले पर पुनर्विचार करें.

यह भी पढ़ें-  बोले गिरिराज सिंह, कोविंद के सामने मीरा कुमार को खड़ा करना विपक्ष की हठधर्मिता
लालू की अपील : ऐतिहासिक भूल न करें नीतीश