इस दिन एक ही मंच पर मौजूद होंगे पीएम मोदी, सीएम नीतीश और लालू प्रसाद

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में 14 अक्टूबर को विशेष राजनीतिक दृश्य दिखने वाला है. इस दिन एक ही मंच पर  कई राजनीतिक दिग्गज एक साथ खड़े दिखेंगे. मौका होगा पटना यूनिवर्सिटी का शताब्दी समारोह. इस दिन मंच पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी एक साथ बैठेंगे.

ये सभी दिग्गज भले ही राजनीतिक प्रतिद्वंदी हों लेकिन 14 अक्टूबर को हाथ मिलाते नजर आएँगे. बिहार में महागठबंधन की सरकार टूटने के बाद शायद पहली बार ऐसा  मौका होगा जब लालू-नीतीश कहीं एक साथ खड़े दिखाई पड़े हों. लेकिन अगले कुछ दिनों में ये दोनों एक साथ तो नहीं लेकिन एक मंच पर जरूर रहेंगे और इन दोनों के बीच खड़े होंगे पीएम नरेंद्र मोदी.

बता दें कि पटना यूनिवर्सिटी अपने शताब्दी समारोह के इस बड़े आयोजन में सभी गणमान्य लोगों को आमंत्रित किया है जिसमें यूनिवर्सिटी ने अपने तमाम पुराने छात्रों को भी इस बड़े आयोजन में बुलाया है. लालू यादव, नीतीश कुमार, सुशील मोदी, रामविलास पासवान और रविशंकर प्रसाद ये सारे दिग्गज इसी यूनिवर्सिटी के छात्र रह चुके हैं और ये सभी आयोजन में शामिल हो सकते हैं.

वैसे यूनिवर्सिटी के लिए यह शताब्दी समारोह किसी उत्सव से कम नहीं है तो इन दिग्गजों को चाहनेवालों के लिए भी यह समारोह रोमांच भरने वाला है. बता दें कि इस कार्यक्रम में शरीक होने वाले लोगों के पास आधार कार्ड होना अनिवार्य है. इसके बिना उन्हें इस समारोह में एंट्री नहीं दी जाएगी. यूनिवर्सिटी प्रशासन की मानें तो ऐसा सुरक्षा की दृष्टि से किया गया है. इस कार्यक्रम में कंट्रोल न किये जाने लायक भीड़ न आ जाए. इसे भी ध्यान में रख कर यह कदम उठाया गया है.

यह भी पढ़ें-   पटना में ही हैं राबड़ी देवी, दूसरी नोटिस पर भी नहीं पहुंचीं ED मुख्यालय

पुलिस के लिए बना हुआ था नासूर, एनकाउंटर में पकड़ा गया कुख्यात डॉन अखिलेश

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)