‘सच और गुलाब सदा काँटों से घिरे रहते हैं… सत्यमेव जयते’

lalu-car

लाइव सिटीज डेस्क : रेलवे टेंडर घोटाला मामले में पूछताछ के लिए लालू प्रसाद सीबीआई हेड क्वार्टर पहुंच चुके हैं. वहां उनसे सीबीआई की टीम लम्बी पूछताछ करेगी. बता दें कि सीबीआई के पास सवालों की लंबी  लिस्ट पहले से तैयार है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सीबीआई मुख्यालय जाने से पहले सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है सच और गुलाब सदा काँटों से घिरे रहते है. साँच को आँच नहीं. सत्यमेव जयते..

बता दें कि तीन बार से पूछताछ टालने के बाद आज सुबह ग्यारह बजे लालू नई दिल्ली स्थित सीबीआइ मुख्यालय में पेश होने वाले हैं. सीबीआइ ने लालू को इससे पहले तीन बार समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन लालू इसे टालते रहे और अगली तारीख मांगते रहे.

वहीं अब इनके ताजे ट्वीट के कई मायने निकाले जाने लगे हैं. भ्रष्टाचार से घिरा लालू परिवार विभिन्न जांच एजेंसियों की जद में है और बारी-बारी से उनके परिवार के सदस्यों से जांच एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं. रेलवे होटल टेंडर घोटाला सहित कई घोटालों में लालू परिवार के सदस्यों का नाम है.

लालू के छोटे बेटे तेजस्वी से जहां कल रेलवे टेंडर घोटाला मामले में सीबीआइ पूछताछ करेगी, वहीं इसी मामले में उनसे और राबड़ी देवी से ईडी भी पूछताछ करेगी. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जहां उनकी बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेष से भी पूछताछ की गई है तो वहीं मिट्टी घोटाला और मामले में लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से भी पूछताछ होगी.