लालू प्रसाद ने सुमो से पूछा- बताओ RK मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा…

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः बिहार की सियासत में चर्चा का विषय बना कथित मिट्टी और मॉल घोटाले को लेकर शुरू हुई सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर बड़ा हमला बोला है. लालू प्रसाद ने ट्वीट करते हुए मोदी से पूछा है कि ”रिश्तेदार बताते हो, बताओ आर के मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा ? रिश्तेदारी की चादर लंबी होती है, सगे भाई को रिश्तेदार मत बनाओ”.

सुशील मोदी लगातार लालू परिवार को निशाने पर लिए हुए हैं. कभी मिट्टी-मॉल घोटाले की बात कर रहे मोदी अब हीरा खदान की बात तक पहुंच गए. इसको लेकर आरजेडी में भी बवाल मचा हुआ है. आरजेडी नेता भी सुशील मोदी को छोड़ नहीं रहे. लगातार आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है.

रविवार को आरजेडी के प्रवक्ता मनोज झा ने सुशील मोदी पर कई वार किए. उन्होंने कहा था कि सुशील मोदी ने भाई के जरिये अपने काले धन को सफेद बनाया है.

मनोज झा ने सुशील मोदी के भाई पर कई गंभीर आरोप लगाये थे. उसके बाद, सुशील मोदी ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि वह किसी कंपनी ना तो साझीदार हैं और ना ही निदेशक हैं.

सुशील मोदी लगातार लालू परिवार पर मिट्टी और मॉल घोटाले को लेकर हमला बोल रहे हैं.

हाल में सुशील मोदी ने लालू परिवार द्वारा दिल्ली में 115 रुपये की अवैध बेनामी संपत्ति दिल्ली में जमा करने का आरोप लगाया था.