बोले लालू – सबको बनना है बाराती, CM नीतीश-सुशील मोदी समेत 10 हजार मेहमानों को न्योता

Lalu Prasad yadav,lalu parole,hotwar jail, tejpratap marriage, लालू प्रसाद, लालू यादव, लालू यादव पटना, लालू यादव पेरोल, लालू रांची रिम्स, तेजप्रताप शादी, तेजप्रताप यादव, बिहार न्यूज, हिन्दी न्यूज, हिन्दी समाचार, पटना, रांची, होटवार जेल, तेजस्वी यादव, लालू तेजप्रताप, तेजप्रताप यादव की शादी, पटना तेजप्रताप यादव, तेजप्रताप ऐश्वर्या शादी, hindi news , bihar news,

लाइव सिटीज, पटना डेस्कः आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में 10 हजार मेहमान पहुंचेंगे. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी भी होंगे. लालू ने न्योता देते हुए कहा है कि तेजु के शादी में सबको बराती बनना है. लालू को एयरपोर्ट पर देखकर बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी भावुक हो गए थे. दोनों की आंखें उस दौरान नम हो गई थीं.

कल शनिवार को निकलेगी बारात

आपको बता दें कि लालू चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे हैं. गुरुवार (10 मई) शाम वह परोल पर जेल से पटना पहुंचे. आरजेडी मुखिया तीन दिनों के लिए बाहर आए हैं, ताकि वह बड़े बेटे की शादी में शरीक हो सकें. शादी के बाद लालू वापस झारखंड के रांची स्थित बिरसा मुंडा जेल भेज दिए जाएंगे. तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई बीते हफ्ते पटना में हुई थी, जिसमें वह शामिल नहीं हो सके थे. कार्यक्रम में तकरीबन 200 मेहमान बुलाए गए थे.

चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हो रही है शादी

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके तेजप्रताप की शादी लालू के पुराने साथी और आरजेडी नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ कल 12 मई को है. यादव परिवार ने शादी को लेकर बताया कि मेहमानों की संख्या 10 हजार के आस-पास पहुंच चुकी है, जिसमें देश के कई नामचीन नेता भी होंगे.

लालू की आरजेडी और कांग्रेस से गठबंधन तोड़ने वाले सीएम नीतीश भी राजनीतिक प्रतिद्वंदता को किनारे रखते हुए शादी में पहुंचेंगे. वहीं, बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी भी समारोह में शिरकत करेंगे. लालू, उनके बेटों और बेटी मीसा भारती के खिलाफ कई मामलों में जांच शुरू कराने में मोदी की अहम भूमिका रही थी.

लालू के पहुंचने पर उमड़ा जनसैलाब

आपको बता दें कि पैरोल मिलने के बाद लालू प्रसाद जैसे ही रांची के होटवार जेल से पटना पहुंचे तो ऐसा लगा उनके स्वागत में लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा. तेजप्रताप , तेजस्वी और मीसा भारती के साथ-साथ कई बड़े नेता और कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे थे. लालू प्रसाद एयरपोर्ट से सीधे अपने घर पहुंचे. जिसके बाद उनका लोगों से मिलने का सिलसिला जारी रहा.

About Md. Saheb Ali 4556 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*