रमई राम से नहीं मिले लालू यादव, लौटा दिया वापस, तारिक अनवर ने मिलकर जाना हालचाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का एलान हो चुका है. सभी बड़े नेता टिकट की चाह में हैं. इसी कड़ी में पूर्व मंत्री रमई राम भी राजद सुप्रीमो लालू यादव के दरबार में अपनी हसरत लेकर पहुंचे. लेकिन रमई राम उम्मीद नहीं थी, जो उनके साथ हुआ है. दरअसल लालू यादव ने रमई राम से मिलने का समय ही नहीं दिया. आखिरकार मुलाकात नहीं हो सकी. रमई राम बिना लालू से मिले ही वापस लौट गए.

दरअसल, रांची के रिम्‍स में अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे बिहार के पूर्व मंत्री रमई राम को उन्‍होंने बैरंग वापस लौटा दिया. हालांकि रमई राम ने दावा किया कि लालू से थोड़ी देर के लिए उनकी मुलाकात हुई है. इधर, पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर ने भी शनिवार को रिम्स में लालू से मुलाकात की.

उन्होंने कहा कि वे उनकी सेहत का हाल लेने आए थे. बताया जा रहा है कि बढ़ती राजनीतिक सरगर्मी के बीच बिहार के पूर्व मंत्री रमई राम शनिवार को रिम्स में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने आए थे. लेकिन उन्‍हें लालू ने वापस लौटा दिया है. कयास है कि रमई राम अपने लिए बिहार के किसी सीट से टिकट मांगने पहुंचे थे, लेकिन लालू ने उनसे मिलने में रुचि नहीं दिखाई.

उधर, तारिक अनवर ने बताया कि उनका लालू प्रसाद यादव से निजी तालुक्‍कात है. वे उनके शुरू से हिमायती रहे हैं. लगातार बीमार चल रहे लालू से मिलकर उन्‍होंने उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली है. राजनीतिक सवालों का जवाब देने से वे बचते रहे. इधर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के राष्ट्रीय महासचिव व मुख्य प्रवक्ता डी. पी. त्रिपाठी भी लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए रांची पहुंचे हैं.

About Md. Saheb Ali 4927 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*