तेजस्वी को लालू ने कर दी विजय तिलक, रिम्स में पिता से मुलाकात बाद खूब बरसे नेता प्रतिपक्ष.

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू यादव ने आज अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव को विजयी तिलक लगाया. तेजस्वी के ललाट पर लगे तिलक की सियासी गलियारे में जबर्दस्त चर्चा है. दरअसल, बिहार चुनाव के बाद पहली बार तेजस्वी अपने पिता से मिलने रिम्स पहुंचे. इस साल उनकी यह तीसरी मुलाकात थी. इसके पहले तेजस्वी फरवरी और जून में अपने पिता लालू से मुलाकात की थी. इधर, तेजस्वी जब रिम्स पहुंचे तो उनके माथे पर तिलक नहीं था, लेकिन जब वे पिता से मिलकर बाहर आए और मीडिया को संबोधित कर रहे थे तो उनके माथे पर लाल रंग का तिलक लगा हुआ था.

हालांकि इस तिलक पर उनका कोई अधिकृत बयान नहीं आया है. इधर, तेजस्वी ने लालू से मुलाकात कर बाहर निकलने पर कहा कि सबको पता हे कि लालू यादव की किडनी 25% ही काम कर रही है, चुनाव के बाद पहली बार मैंने मुलाकात की है. करीब 4-5 महीने हो गए थे. शनिवार को मुलाकातियोँ का दिन होता है, इसलिए हमलोगों ने मुलाकात कर उनका हालचाल जाना. तेजस्वी के साथ संजय यादव और मदन कुमार ने भी मुलाकात की.



पिता से मिलने जाते वक्त माथे पर तिलक नहीं था
पिता से मिलने के बाद तेजस्वी के माथे पर तिलक लगा दिखा

तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में चोर दरवाजे से सरकार बनी हैं ,जनता ने जनादेश दिया और चुनाव आयोग ने अपना नतीजा सुनाया. पिछले एक महीने बिहार को देखा जाए तो दिनदहाड़े हत्या हो रही है, रंगदारी मांगी जा रही है. पूरी तरीके से सरकार फेल नजर आ रही है. जो चुनाव के समय हम लोग कहा करते थे की सरकार थक चुकी है वाक़ई में नीतीश सरकार थकी हुई है.

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 21 दिसंबर को आरजेडी की बैठक बुलाई. इसमें विधानसभा चुनाव लडने वाले सभी प्रत्याशी शिरकत करेंगे. जो हार गए हैं अथवा जो जीत कर विधायक बन गए हैं, सभी बैठक में शामिल होंगे. सूत्रों के अनुसार, पार्टी कार्यालय में होने वाली बैठक में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी शामिल होंगे. बताया जाता है कि जिन विधानसभा क्षेत्रों में आरजेडी की हार हुई है, उस पर मंथन किया जाएगा. कारण जानने की कोशिश की जाएगी.