लालू ने बड़े बेटे तेजप्रताप को कहा – शट योर माउथ, ज्यादा इधर उधर मत करो..

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  बिहार में विधानसभा चुनाव होनेवाला है, लेकिन इस बीच महागठबंधन की ओर से राजद की कमान पकड़े तेजप्रताप यादव अपने बड़बोलेपन से बाज नहीं आ रहे हैं. अब ये बात पार्टी के बड़े नेताओं सहित खुद उनके पिता लालू प्रसाद यादव को नागवार गुजर रही है.

आपको पता है कि लालू यादव इससे पहले भी तेज प्रताप यादव को कई दफा समझा चुके हैं और भाषा पर नियंत्रण रखने की बात कर चुके हैं. अब एक बार फिर से लालू यादव ने अपने सुपुत्र तेज प्रताप को फटकार लगाई है और चुप रहने को कहा है.



दरअसल तेज प्रताप अपने बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कई बार उनके बयान की सराहना होती है तो कई बार उनकी बातों से खुद उनके ही पार्टी के कुछ नेता नाराज हो जाते हैं. ऐसे में चुनावी बिसात पर बिछाया गया राजद का सारा समीकरण बिगड़ सकता है.

कुछ दिन पहले भी लालू के बड़े लाल ने रघुवंश बाबु को लेकर लोटा वाला बयान दिया जिसके बाद उनकी खूब किरकिरी हुई थी. रघुवंश प्रसाद सिंह तो दुनिया से चले गए लेकिन तेज प्रताप की ये बातें पार्टी के लोगों के लिए कील बन गई.

अब इन सभी मुद्दों से महागठबंधन को होनेवाले नुकसान को ध्यान में रखते हुए लालू यादव ने अपने बेटे तेज प्रताप को चुप रहने की सलाह दे डाली है. देखने वाली बात ये होगी कि लालू यादव की डांट का तेज प्रताप पर क्या असर होता है.