रांची में बोले लालू : सुशील मोदी को बर्खास्त कर जेल भेजें नीतीश

लाइव सिटीज डेस्क : चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की आज फिर पेशी हुई. लेकिन आज उनके गवाह पेश नहीं हुए. जिस वजह से अगली सुनवाई अब 17 अगस्त को होगी. लालू प्रसाद आज पटना लौट रहे हैं. उन्होंने आज फिर प्रेस कांफ्रेंस कर बिहार की एनडीए सरकार पर हमला बोला. भागलपुर में हुए घोटाले  मामले में एक बार फिर उन्होंने बिहार सरकार को घेरा. लालू प्रसाद ने सुशील कुमार को पद से हटाने की मांग भी की है. 

लालू प्रसाद ने कहा कि भागलपुर  घोटाला सिर्फ 300 या 500 करोड़ का नहीं है. यह 1000 करोड़ से ज्यादा का घोटाला है. इसके लिए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि सुशील कुमार मोदी ने वित्त मंत्री रहते सृजन नामक संस्था के माध्यम से यह घोटाला कराया है.  इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को इस पर एक्शन लेना चाहिए. सुशील मोदी को पद से बर्खास्त कर उनको हथकड़ी लगा देना चाहिए. फिर उनके खिलाफ सीबीआई जांच बैठानी चाहिए. 

लालू प्रसाद ने कहा कि गुरुवार को शरद यादव ने बिलकुल सही कहा था कि इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब दो अलग- अलग मेनिफेस्टो वाले ने मिल कर सरकार बना लिया है. बता दें कि चुनाव के दौरान महागठबंधन  का मेनिफेस्टो अलग था और भाजपा का अलग. लेकिन बदलते रजनीतिक दौर में एक बार फिर भाजपा और जदयू ने गठबंधन कर सरकार बना लिया. इस पर तंज कसते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि यह जोड़ी बेमेल है. यह गठबंधन धरफरी ब्याह और कनपट्टी सिंदूर की तरह है. यह ज्यादा दिन तक नहीं चलने वाला है.

यह भी पढ़ें-  लालू का बड़ा हमला : जमीन घोटाले के पीछे नीतीश और सुमो का हाथ

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*