लालू ने दिखाया जंगलराज का ट्रेलर बिहार को पीछे ले जाने वाले थे राजद के लोग. गिरिराज.

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार की सियासत लालू प्रसाद के नाम से फिर गर्म है. लालू के जेल से बात करने के मामले ने बीजेपी को एक नया मुद्दा दे दिया है. ऐसे में बीजेपी पूरी तरह से उन पर हमलावर हो गयी है. बीजेपी के नेता लालू और तेजस्वी पर जुबानी हमले करने का कोई मौका नहीं गंवा रही है. बिहार में विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील कुमार मोदी के एक सनसनीखेज दावे ने सियासी हंगामा मचा दिया है. आपको बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जेल से भाजपा विधायक को फोन कर उन्हें मंत्री पद का लालच देने का आरोप लगाया है. सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव का वह ऑडियो भी जारी किया है. जिसमें वह कथित तौर पर भाजपा विधायक को फोन कर मंत्री बनाने का ऑफर दे रहे हैं.

लालू प्रसाद द्वारा जेल से भाजपा विधायक को फोन कर मंत्री बनाने का प्रलोभन देने के बाद इस मामले की देश भर में चर्चा है. ऐसे में बिहार के नेता कोई भी हमला करने से नहीं चूक रहे. बात सरकार चलाने की है. बिहार की सत्ताधारी जेडीयू-बीजेपी ने एक साथ लालू परिवार पर हमला बोला है. भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भला इस मामले पर पीछे कैसे रहते. आये दिन अपने बयानों को विरोधियों को पस्त करने वाले गिरिराज भी इस मामले पर लालू को घेर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि लालू यादव ने एक बार फिर से जंगर लाज का ट्रेलर दिखाया है.
गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि राजद की राजनीति ऐसी ही रही है. राजद ने हमेशा सत्ता के लिए राजनीति की है. राजद ने कभी भी प्रदेश का भला नहीं किया. उनके राज में हर तरफ जंगलराज रहा है. बिहार को लालू परिवार ने जंगलराज की ओर धकेला और आज बिहार उसका परिणाम भुगत रहा है. राजद और कांग्रेस ने हमेशा लोकतंत्र को कमजोर किया है. अब लोकतंत्र उन्हें कमजोर कर रहा है. लालू यादव ने एक बार फिर जंगल राज का ट्रेलर दिखाया है.



यह मामला विधानसभा में भी गूंजा. बीजेपी के कई नेताओं ने इस मामले पर तेजस्वी को खरी खोटी सुनाई. पूरे मामले को बढ़ता देख राजद पूरी तरह से बीजेपी के निशाने पर है. आपको बतों दे कि जब भी लालू का मामला होता है. बीजेपी कभी उन पर हमला करने से नहीं चूकती है.