लालू ने नीतीश कुमार को बताया अनुकंपाई मुख्यमंत्री, बढ़ते अपराध पर ऐसे कसा तंज

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : बिहार में बढ़ते क्राइम पर आरजेडी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर हमला किया है. इतना ही नहीं, लालू ने अपराध के आंकड़ों को भी गिनाया है. उन्होंने कहा कि बिहार के अनुकंपाई मुख्यमंत्री सह एडिटर इन चीफ अपनी लाख एडिटिंग के बावजूद अखबारों को रक्त रंजित होने से रोक नहीं पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध की सुनामी आई हुई है. प्रतिदिन सैकड़ों लोग मारे जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री कान में तेल डालकर संवेदनहीनता और स्वार्थ की गहरी नींद में सो रहे हैं. आरजेडी सुप्रीमो ने अपने ट्विटर पोस्ट में प्रदेश में बढ़ते क्राइम का डाटा भी पेश किया है. उन्होंने नए साल की शुभकामना देने के बाद 6 जनवरी को ट्विटर पर यह पोस्ट डाला है.



दूसरी ओर, लालू यादव की टिप्पणी पर जेडीयू प्रवक्ता व पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि अपराध पर फुलवरिया में डिबेट कर लें, वे करने को तैयार हैं. लालू प्रसाद, प्रेस बिल लाने वाली पार्टी के साथ गलबहियां कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अपराध पर कम से कम उन्हें बोलने का कोई हक नहीं, जिनकी पार्टी के आइकॉन शहाबुद्दीन, अनंत सिंह और रीतलाल यादव हैं.

नीरज कुमार यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद खुद आईटी के अनुकंपाई ट्वीट करने वाले हैं. दया के पात्र हैं. वे तो परिवार वाली राजनीति करते हैं, वह भी 420 के आरोपी बेटे के लिए. बता दें कि आज ही अपराध को लेकर पुलिस मुख्यालय में सीएम नीतीश ने समीक्षा बैठक की. बैठक बाद सीएम ने साफ शब्दों में कहा कि अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. इसपर अंकुश नहीं लग जाता, तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे.