लालू यादव बोले – ई जनता बा मोदी जी, दौड़ा-दौड़ा के सवाल पूछी… अब कितना भागोगे ?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः लोकसभा चुनाव के करीब आते ही सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच में तकरार तेज होती जा रही है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर ट्विटर के माध्यम से हमला बोला है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखते हुए सीधे-सीधे पीएम मोदी से सवाल जवाब की बात कही है. जाहिर है कि लालू यादव का ये निशाना लोकसभा चुनाव को लेकर ही है.

अब केतना भागोगे – लालू यादव

लालू यादव ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि ई जनता बा मोदी जी! दौड़ा-दौड़ा के सवाल पूछी। अब केतना भागोगे ? लालू यादव आगे लिखते हैं कि भारत देश की जनता अगर भारत देश के प्रधानमंत्री से सवाल नहीं करेगी तो क्या कोई यक्स ,वाय, ज़ेड कंट्री से करेगी. कमाल है रे भाई..

इससे पहले भी लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया था. उस ट्वीट में भी उन्होंने पीएम मोदी को टारगेट किया था. उन्होंने लिखा था कि देशहित, जनहित और ग़रीबहित का एक सवाल दाग़ दो तो जवाब देने में पसीना छूट जाता है। बाक़ी सरकारी और पूँजीपतियों के रोकड़े से हीरो हीरालाल बनके इमेज चटकाइए…चमकाइए…..

इधर लोकसभा चुनाव को लेकर राजद की राज्य और केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक राबड़ी आवास पर शुरू हुई. राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ही लोकसभा चुनाव के लिए सीटों का चयन और प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाएंगे. ऐसे में अब लालू यादव और भी अपने विरोधियों पर मुखर होने वाले हैं.

About Md. Saheb Ali 4454 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*