लालू यादव ने किया हमला, नीतीश कुमार को मौका तो सुशील मोदी को धोखा मंत्री बताया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव नजदीक है और ऐसे में राजद सुप्रीमो लालू यादव लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निशाना साधने का काम कर रहे हैं. आज सुबह सवेरे भी लालू ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें मौका मंत्री बता दिया, तो वहीं डिप्टी सीएम सुशील मोदी को धोखा मंत्री का नाम दे दिया है.

आपको बता दें किलालू यादव ने इसको लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो साझा किया है. जिसमें लालू ने कहा कि ‘मुख्य-मौक़ा मंत्री जी और उप मुख्य-धोखा मंत्री जी, जनता ने बहुत दिया आपको मौक़ा और आप ने दिया जनता को धोखा.



इसके पहले भी लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर हमला बोला था और कहा था कि नीतीश कुमार ने कुर्सी को लेकर अपना जमीर बेच डाला है. उन्होंने नीतीश कुमार को थका हुआ भी बता दिया था. उनको बिहार के विकास और यहां के लोगों से कोई लेना देना नहीं है. पलटू राम ने कुर्सी की ख़ातिर बारम्बार उसने अपना आत्मसम्मान, स्वाभिमान, नीति, नियम, नियति, विचार, सिद्धांत और ज़मीर बेचा है.

एक तरफ नीतीश कुमार चुनावी जनसभाओं में पति- पत्नी राज की याद दिलाते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ लालू यादव ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार को इसका जवाब देते नज़र आते हैं.