लालू ने नीतीश पर किया हमला, कहा- कुर्सी के लालच में सीएम ने बिहार को गर्त में पहुंचा दिया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार चुनाव को लेकर सियासी गलियारे में हलचल तेज है. पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हमला बोलने से पीछे नहीं हट रहे हैं. एक तरफ जहां सीएम नीतीश चुनावी सभाओं के माध्यम से लालू परिवार पर निशाना साधने का काम कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अब लालू यादव ने भी नीतीश कुमार को कुर्सी का लालची बता दिया है.

लालू यादव ने ट्वीट कर कहा है कि कुर्सी के लालच में नीतीश कुमार ने बिहार को गर्त में पहुंचा दिया है. 2010 के चुनाव में बहुमत प्राप्त करने के बाद सहयोगी दल के साथ विश्वासघात किया और 2015 में हमारे दम पर जीतने के बाद पीठ में छुरा घोंपा. नीतीश की कोई नीति, नियम और नियत नहीं. अब तो ये नेता भी नहीं रहा.



आपको बता दें कि सीएम नीतीश ने जेडीयू प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के साथ विपक्ष पर खूब निशाना साधने का काम किया. उन्होंने कहा कि पहले जिनको मौका मिला था वो लोग सिर्फ अपनी सेवा करते रहे. शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क का हाल बेहाल था. महिलाओं का विकास के लिए कोई काम नहीं किया गया. 15 सालों तक पति-पत्नी वोट लेते रहे, लेकिन विकास का काम नहीं किया. 15 साल पति- पत्नी को काम करने का मौका मिला. पति अंदर गए पत्नी को राज करने के लिए बैठा दिया. फिर भी महिलाओं के लिए विकास का कोई काम नहीं हुआ.