लालू यादव को चाहिए पटना से छपने वाले अखबार, रिम्स प्रबंधन से की मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है. इधर बिहार महागठबंधन में सीटों पर फैसला लेने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अधिकृत किया गया है. इसी बीच लालू प्रसाद ने रिम्स प्रबंधन के सामने एक मांग रख दी है. लालू यादव ने रिम्स अस्पताल प्रबंधन से कहा है कि उन्हे पटना से प्रकाशित होने वाले अखबार चाहिए. जाहिर है कि लालू प्रसाद रिम्स में रहते हुए पटना की खबरों के बारे में अपडेट रहना चाहते हैं. शायद यही वजह है कि लालू यादव ने रिम्स प्रबंधन से पटना से छपने वाले अखबार उपलब्ध कराए जाने को कहा है.

आपको बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर कवायद तेज हो गई है. राजद की संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद को प्रत्याशियों के चयन और सीट बंटवारे के लिए अधिकृत किया गया. राजद अध्यक्ष की गैरहाजरी में हुई बैठक की जानकारी देते हुए प्रदेशाध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने बताया कि बैठक में कुल चार प्रस्ताव पारित किए गए.

उन्होंने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के चयन, समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ तालमेल और सीट बंटवारे के लिए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अधिकृत किया गया. उन्होंने कहा कि बैठक में बिहार की सभी 40 सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए नेताओं को सहयोग करने का प्रस्ताव पारित किया गया है.

लालू की जमानत पर ‘सुप्रीम’ सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट में चारा घोटाला के चार मामलों के सजायाफ्ता और राजद सुप्रीमो लालू यादव की जमानत पर आज 15 मार्च को सुनवाई होगी. वकीलों के अनुसार लालू के स्‍पेशल लीव पिटिशन पर फैसला आज आ सकता है. बता दें कि लालू ने उम्र और बीमारी का हवाला देकर सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है. सर्वोच्‍च न्‍यायालय में एसएलपी दायर कर कहा है कि वे 71 साल के बुजुर्ग हैं, साथ ही एक राजनीतिक पार्टी राष्‍ट्रीय जनता दल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष भी हैं.

About Md. Saheb Ali 4669 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*