रिम्स में बढ़ी लालू यादव की परेशानी, नहीं है पीने का पानी, प्रशासन के छूटे पसीने

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : झारखंड की राजधानी रांची से एक खबर है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों रांची के रिम्स (RIMS) अस्पताल में भर्ती हैं और उनके पेईंग वार्ड में पानी की काफी किल्लत हो रही है. ये पानी की किल्लत बहुत दिनों से हो रहा है. रिम्स में भर्ती मरीजों के लिए बाहर से पानी लाया जा रहा है. लालू यादव के वार्ड में पानी की समस्या होने से प्रशासन की भी निंद उड़ी हुई है. रिम्म में मौजूद प्रशासन के हाथ-पांव फूलने लगे हैं.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात 9 बजे से बाथरूम में पानी नहीं आ रहा है और यह उनके लिए परेशान का कारण बन गया है. हालांकि रिम्स प्रशासन लालू यादव के वार्ड में हुई पानी की किल्लत को दूर करने की पूरी कोशिश कर रहा है. जबकि इससे पहले पिछले दिनों ही रिम्स के पेइंग वार्ड में बिजली गुल हो जाने की वजह से उनकी हार्ट बीट भी बढ़ गई थी. हालांकि उनके ईसीजी की रिपोर्ट सामान्य आई थी.
जबकि बीते शनिवार को रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात के दिन उनसे मिलने वाले लोगों का तांता लगा रहा. लालू से मिलने पहुंचे उनके समधी ने कहा कि लालू की तबीयत ठीक नहीं है.

वहीं लालू का इलाज कर रहे चिकित्सक भी मान रहे हैं कि लालू पूरी तरह से ठीक नहीं हैं. लेकिन लालू यादव को मुख्य रूप से देख रहे डॉक्टर डीके झा ने बताया कि लालू यादव का स्वास्थ्य सामान्य है. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों टीवी देखने की वजह से लालू यादव की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी. टीवी देखने के कारण लालू सुबह का नाश्ता देर से कर रहे थे और दोपहर का खाना नहीं खा रहे थे. इस वजह से उनका शुगर लेवल असामान्य हो गया था.

डॉक्टर ने आगे कहा कि लालू प्रसाद के लिए प्रशासन से ईसीजी मशीन और जनरेटर की मांग की गई है ताकि उनका इलाज बेहतर तरीके से हो सके. हालांकि राजद सुप्रीमो के बेहतर इलाज के लिए बाहर भेजे जाने पर चिकित्सक का कहना है कि ऐसी फिलहाल कोई जरूरत नहीं है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*