लालू का नीतीश पर निशाना, बोले- इसका कौनो ठिकाना है कब, कहां, कैसे और क्यों लुढ़क जाए?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एक बार फिर ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया है. लालू प्रसाद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जमकर निशाना साधा गया है. ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि जिनकी आंखों का पानी सूख गया है उनमें लोकशर्म कहां रहेगा ? लालू यादव ने आरजेडी का साथ थोड़ बीजेपी का दामन छोड़ने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरते हुए लिखा कि ‪इसका कौनो ठिकाना है कब, कहा, कैसे और क्यों लुढ़क जाए ?

लालू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि बिना धनुष के तीर चला रहा है. बिना वचन के बोल रहा है. इसका कौनो ठिकाना है कब, कहां, कैसे और क्यों लुढ़क जाए? पलटू-सलटू पब्लिक कमिट्मेंट भी कुछ होता है जी. लोकराज लोकलाज से चलता है। जिनकी आँखों का पानी सुख गया है उनमें लोकशर्म कहाँ रहेगा?

आपको बता दें कि आजकल सीएम नीतीश कुमार अपनी चुनावी सभाओं में लालू-राबड़ी शासन काल के 15 साल को याद दिलाते हुए लोगों को आगाह कर रहे हैं कि अगर उनका शासन फिर से आया तो हाथ में फिर से लालटेन थमा देंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को बिहारशरीफ के सोगरा कॉलेज में चुनावी जनसभा में लालू-राबड़ी का नाम लिए बिना कहा कि आप लोग सोच लीजिए, 15 वर्ष पहले वाले पति-पत्नी का राज आया तो एक बार फिर से आपके हाथों में लालटेन थमा दिया जाएगा.

दरअसल, शुक्रवार को भी सीएम नीतीश कुमार ने जहानाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुे कहा कि राजद के कार्यकाल में बिजली के तार पर कपड़ा सूखता था. लोग शाम के बाद घर से नहीं निकलते थे. अब हर घर बिजली है तो लालटेन की जरुरत खत्म हो गयी है. राजद को सत्ता मिली तो फिर से ललटेन युग ला देगें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*