तेजस्वी के जन्मदिन पर पिता लालू यादव ने फोन पर दी बधाई, दिया ये आदेश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है. और कल चुनाव की मतगणना होनी है. मिली जानकारी के अनुसार, लालू यादव ने खुद कॉल कर के छोटे बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है. और जनता द्वारा मंगलवार को बड़ा तोहफा मिलने की बात कही है.

बताया जा रहा है कि लालू यादव से आशीर्वाद लेने के लिए तेजस्वी यादव ने उनको देर रात कॉल किया था. लेकिन उनके सेवादारों ने बताया कि वह सो चुके हैं. जिसके कारण उनसे बात नहीं हो पायी. लेकिन अहले सुबह 6 बजे तेजस्वी ने फिर से कॉल किया उस वक़्त भी लालू यादव से बात नहीं हो पायी. लेकिन जब लालू यादव को पता चला कि तेजस्वी का कॉल आया था, तो उन्होंने खुद कॉल कर के बेटे से बात की.



सूत्रों ने बताया कि लालू प्रसाद ने अपने बेटे से बात करते हुए कहा कि यह जन्मदिन खास होने वाला है. आज जन्मदिन में राज्य की जनता बधाई देगी और कल चुनावी मतगणना के बाद सभी का दिया तोहफा मिलेगा.

उन्होंने जनता के साथ मिलकर जन्मदिन मनाने का निर्देश भी दिया है. दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई. अभी मतगणना होना बाकी है. 10 नवंबर को बिहार चुनाव की मतगणना का दिन रखा गया है. वैसे तो एग्जिट पोल ने ही सारी चीजें क्लियर कर दी है, लेकिन मतगणना के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.