लालू यादव के समधी चंद्रिका राय जेडीयू में होंगे शामिल! फेसबुक पोस्ट के माध्यम से दिए संकेत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय का आरजेडी से मोहभंग हो गया. चंद्रिका राय बहुत जल्द ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को ज्वाइन करेंगे, जिसका संकेत उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए दिए हैं. चंद्रिका राय के साथ लालू परिवार का विवाद के कारण दोनों ही परिवारों में दूरियां काफी बढ़ गयी हैं.

चंद्रिका राय ने फेसबुक पोस्ट कर जेडीयू में शामिल होने के संकेत दिये हैं. उन्होंने परसा विधानसभा क्षेत्र के अपने समर्थकों को जेडीयू के प्लेटफॉर्म पर डाटा शेयर करने को कहा है. इसके लिए उन्होंने जेडीयू का एक लिंक भी साझा किया है.चंद्रिका राय की ओर से साझा किये गये जेडीयू के इस लिंक पर समर्थकों, कार्यकर्ताओं को जिले का नाम, विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ अपना नाम और मोबाइल नंबर साझा करना है. इसके बाद डाटा को सेव कर देना है.



फेसबुक पोस्ट में चंद्रिका राय ने लिखा है कि ”परसा विधानसभा पार्टी के समर्थक, शुभचिंतक एवं समर्पित कार्यकर्ता का संपर्क नंबर पार्टी के डेटा बेस से जोड़ा जा रहा है. ताकि, समय-समय पर पार्टी की गतिविधियों की जानकारी उन्हे सीधे राज्य पार्टी की ओर से दी जा सके.”

साथ ही समर्थकों और शुभचिंतकों से अन्य लोगों को जुड़ने के लिए प्रेरित करने को कहा गया है. उन्होंने लिखा है कि ”नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें. जो ऑप्शन आयेगा, उसमें जिला एवं विधानसभा सेलेक्ट करके दिये गये कॉलम में नाम एवं नंबर टाइप करें तथा सेव करे. आपका नंबर राज्य पार्टी की डेटा बेस से जुड़ जायेगा.”

बता दें कि चंद्रिका राय अभी कोरोना संक्रमित है. जिन्हें इलाज के लिए पटना में एम्स में भर्ती कराया गया है. माना जा रहा है कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वो जेडीयू में शामिल होंगे. हाल के दिनों चंद्रिका राय और लालू परिवार में काफी दूरियां बढ़ गयी है. ऐश्वर्या और तेज प्रकरण को लेकर कई बार दोनों परिवार आमने सामने तक आ चुके हैं. बढ़ते विवाद के बीच तेजस्वी ने चंद्रिका राय के भाई की लड़की करिश्मा राय को पार्टी में शामिल कराया था. जिसको लेकर तेजप्रताप ने भारी विरोध दर्ज कराने का काम किया.