राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट में बहस पूरी, कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है और जो होगा वह अच्छा ही होगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि राम मंदिर (Ram temple) जरूर बनेगा. दरअसल, राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद की सुनवाई का आज आखिरी दिन था. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर को लेकर सुनवाई पूरी हो चुकी है. सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में राम मंदिर मुद्दे पर फैसला सुरक्षित रखा है.

इससे पहले सुनवाई शुरू होते ही चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई ने सभी पक्षों से कहा था कि आज शाम 5 बजे तक किसी भी हालत में बहस खत्म करें. चीफ जस्टिस ने कहा कि अब बहुत हो गया और वक्त बहस के लिए नहीं दिया सकता है. आज शाम 5 बजे तक इस मामले पर बहस पूरी करें. मामले पर बहस पूरी हो चुकी है और कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है.

बेगूसराय दौरे पर हैं गिरिराज सिंह

बता दें कि गिरिराज सिंह अपने चार दिवसीय दौरे पर बेगूसराय में हैं. इसी हफ्ते बेगूसराय में बदमाशों ने हथौड़े से पीटकर मां-बेटे की हत्या कर दी थी. वहीं, एक महिला घायल हो गई थी. इसी सिलसिले में गिरिराज सिंह आज पीड़ित परिवार से मिलने और घायल महिला को देखने नर्सिंग होम गए थे. वहां पर गिरिराज सिंह ने पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया. गिरिराज सिंह ने घटना को जघन्य बताते हुए चिंता भी जाहिर की, लेकिन पुलिस की कार्यशैली को संतोषजनक बताया.

गिरिराज सिंह ने की पुलिस की तारीफ

गिरिराज सिंह ने कहा की घटना जरूर जघन्य है, लेकिन इस घटना के बाद पुलिस ने जिस तरह से त्वरित कार्रवाई की है वह काबिले तारीफ है. उन्होंने कहा कि जिस ढंग से पुलिस विश्वस्त दिखाई दे रही है ऐसा लगता है इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. बताते चलें कि सोमवार की रात को उक्त घटना हुई थी और कल पुलिस ने डॉग स्कॉयड समेत फॉरेंसिक जांच टीम को भी बुलाया था. सारे पहलुओं पर जांच भी की गई थी.

गोपालगंज : हथियार के बल पर 3 लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*