लॉ कॉलेज के छात्रों ने किया हंगामा, कॉलेज प्रबंधन पर लगाया आर्थिक शोषण का आरोप

लाइव सिटीज, अभिषेक/मुजफ्फरपुर : शहर के कृष्णा जुबली लॉ कॉलेज के छात्रों ने परिसर में जमकर हंगामा किया. सेंटअप लिस्ट और स्पेशल क्लास के नाम पर कॉलेज प्रशासन पर आर्थिक शोषण करने का आरोप लगाया.

प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है कि जब कोरोनाकाल के दौरान कक्षा का संचालन ही पूर्ण रूप से स्थगित था तो ऐसे में छात्र अपनी उपस्थिति कैसे दर्जे करते. एक तरफ जहां लोगों की के कोरोना महामारी में आर्थिक स्थिति खराब है तो वहीं दूसरी ओर प्रबंधक जबरदस्ती छात्रों से स्पेशल क्लास के नाम पर माल उगाही का कार्य कर रही हैं.



इस समस्या को दाऊद इब्राहिम (विधि का छात्र) के द्वारा कुलाधिपति महोदय, मानव संसाधन विभाग के साथ साथ विश्वविद्यालय को भी मेल के माध्यम से शिकायत दर्जे करा चुके हैं. छात्रों की मांग है कि इस मामले में विश्वविद्यालय संज्ञान ले और इस आर्थिक दोहन से छात्रों निजाद दिलाए.

यदि इस मुद्दे पर संज्ञान नहीं लिए जाता है तो छात्र सड़कों पर उतर कर चरणबद्ध आंदोलन करने को विवश होंगे. वही कॉलेज के प्राचार्य ने बताया कि इसको लेकर एक कमेटी गठित की गई है जल्द वह इस पर निर्णय लेगी.

इस मौके पर आतिश कुमार, आदित्य कुमार, रूपेश कुमार, अभीषेक कुमार, समीर कुमार, जैनब, प्रीति कुमारी, दिव्य भारती, मो दानिश, नेहल, अंकुर सिंह, सर्वेश कुमार, रिज़वी, मो मिन्हाज, नंदिता ठाकुर सहित सैकड़ों छात्र-छात्राओं की उपथित रहे.