लोजपा ने बदल डाले कई जिलों के जिलाध्यक्ष, संगठन विस्तार को लेकर पार्टी ने दिया नया स्वरूप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दल ने कमर कस ली है. जेडीयू के साथ चल रही जिच के बीच लोजपा ने पार्टी को धार देना शुरू कर दिया है. लोजपा ने अपने सांगठनिक ढांचे में कई बदलाव किए हैं. पार्टी ने कई ज़िला अध्यक्ष बदले हैं.  संगठन विस्तार को लोजपा ने नया स्वरूप दिया है. लोजपा के कई नए अध्यक्ष बनाए गए और कई हटाए भी गए हैं.

सभी ज़िला अध्यक्षों को प्रदेश कार्यकारिणी में जगह दी गई है. लोजपा संगठन विस्तार चुनाव से ठीक पहले हुआ है. लोजपा ने ज़िला प्रधान महासचिव भी घोषित किया है. माना जा रहा है कि चिराग पासवान इसबार आर-पार के मूड में है. लगातार जेडीयू से लोजपा के रिश्ते तल्ख होते जा रहे हैं.



हाल ही में चिराग पासवान ने पार्टी के 119 संभावित प्रत्याशियों के साथ वर्चुअल संवाद किया. इस दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं को कहा कि आपलोग चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहें. स्वरूप कुछ भी हो लोजपा चुनाव लड़ेगी.

चिराग पासवान ने इस दौरान कई पार्टी नेताओं की सराहना भी की तो कई को डांट भी पिलाने का काम किया. उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी नेताओं के काम पर निगरानी रखी जा रही है. सदस्यता फॉर्म की जांच चल रही है. गलत करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.  

देखिए पूरी लिस्ट….