यही है राजनीति- एलजेपी को वोट कटवा बता रहा भाजपा, लेकिन बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील कर रहे चिराग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: शायद इसे ही राजनीति कहते हैं. तभी तो एक तरफ चिराग इस बात की राग अलाप रहे हैं कि वह पीएम मोदी के हनुमान हैं. तो वहीं, दूसरी तरफ भाजपा ने इस बात को ख़ारिज कर दिया है. इसी कड़ी में भाजपा ने अब चिराग को नया नाम देते हुए वोट कटवा बता दिया है. बावजूद इसके चिराग ने राजनीति करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

दरअसल, चिराग पासवान ने जमुई से बीजेपी प्रत्याशी बिहार की बेटी श्रेयसी सिंह को जिताने की अपील की है. अब इस बात से बिहार की राजनीति एक बार फिर गरमा गयी है. चिराग ने अपने संसदीय क्षेत्र जमुई के बीजेपी प्रत्याशी श्रेयसी सिंह का समर्थन किया है. इसको लेकर चिराग पासवान ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की है. चिराग ने कहा है कि ‘जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयसी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाएं. लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि श्रेयसी की मदद करें. भाजपा प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिल कर युवा बिहार नया बिहार बनाएंगे. जेडीयू को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों लाठी खाने पर मजबूर करेगा.



इस अपील में चिराग ने श्रेयसी का समर्थन तो जरूर किया है लेकिन जेडीयू का पूरा विरोध कर दिया है. चिराग द्वारा किये जा रहे इस राजनीति को समझना किसी के बस की बात नहीं है. चिराग ने कहा कि जेडीयू को दिया गया एक- एक वोट बिहार के शिक्षकों को लाठी खाने पर मजबूर करेगा. श्रेयसी सिंह दिग्विजय सिंह की बेटी हैं. उनकी मां पुतुल सिंह भी सांसद रह चुकी है.

आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने के लिए अब उनकी बेटी श्रेयसी सिंह चुनावी मैदान में कूद पड़ी हैं. श्रेयसी को भाजपा ने जमुई विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. जमुई लोकसभा क्षेत्र से चिराग पासवान सांसद हैं.