लोजपा का सीएम नीतीश पर सबसे बड़ा हमला, सात निश्चय योजना को बताया भ्रष्टाचार का पिटारा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोजपा और जदयू में चल रही खींचतान के बीच चिराग पासवान की पार्टी ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सबसे बड़ा हमला बोला है. लोक जनशक्ति पार्टी के प्रवक्ता विकास मिश्रा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 7 निश्चय को भ्रष्टाचार का पिटारा करार दिया है. विकास मिश्रा ने नीतीश कुमार के 7 निश्चय योजना को पूरे तरीके से फेल बताया है.

चुनाव से ठीक पहले लोक जनशक्ति पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि उनकी पार्टी नीतीश कुमार के 7 निश्चय योजना को नहीं मानती. उन्होंने कहा कि 7 निश्चय के सारे काम अधूरे रह गये. बिहार के किसी गांव में जाकर इसकी हकीकत देखी जा सकती है. इस योजना के हर एक प्लान में सरकार फेल रही.



विकास मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सात निश्चय भ्रष्टाचार का पिटारा है. पहले सात निश्चय पूरे ही नहीं हुए अब सात निश्चय पार्ट-2 की बात कही जा रही है. लोक जनशक्ति पार्टी इसे नहीं मानती और आगे भी नहीं मानेगी. लोजपा प्रवक्ता ने कहा कि हम चिराग पासवान के बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट के एजेंडे पर कायम हैं. बिहार विधानसभा चुनाव के बाद इस एजेंडे को लागू कराया जायेगा. विकास मिश्रा ने कहा कि बिहार में आगे जो भी सरकार बनेगी वह लोजपा के समर्थन से ही बनेगी और उस सरकार के एजेंडे में बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट का एजेंडा शामिल होगा.