मैं पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र का चौकीदार : रविशंकर प्रसाद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पूरे देश में लोकसभा चुनाव का महापर्व शुरू हो गया है. सभी पार्टियां चुनावी रण में उतर गई है. इस बीच बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है. पटना साहिब से भाजपा के उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद रविशंकर प्रसाद ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं पटना साहिब से लोकसभा क्षेत्र का चौकीदार हूं. पटना साहिब से उनके खिलाफ भाजपा के बागी नेता एवं जल्द कांग्रेस में शामिल होने वाले शत्रुघ्न सिन्हा होंगे. संभावना है कि शत्रुघ्न सिन्हा 6 अप्रैल को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

पटना साहिब से उम्मीदवार बनाये जाने पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद काफी खुश है. उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपना क्षेत्र से पार्टी मुझे उम्मीदवार बनायी है. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बहुत-बहुत बधाई देता हूं. मैं पटनावासियों के साथ-साथ पटना साहिब के लोगों को बधाई देता हूं.

केंद्रीय मंत्री एवं पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि वह पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के चौकीदार हैं. यहां के लोगों की सेवा करने के लिए तैयार हैं. मंत्री ने शनिवार को दीघा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मैरिज हॉल में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. जानकारी दी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से पटना साहिब के सभी लोगों से सीधा संवाद करेंगे.

यह कार्यक्रम रविवार शाम चार बजे से टेलीफोन एक्सचेंज, गणपति उत्सव हॉल, राजेंद्र नगर में आयोजित किया जाएगा. प्रसाद ने कहा की 2014 के लोकसभा चुनाव के अपने अभियान में प्रधानमंत्री ने खुद को देश के प्रथम सेवक और चौकीदार के रूप में पेश किया था. आज हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार हूं.

इसी अभियान को बढ़ाते हुए यह योजना बनायी गयी है कि 31 मार्च को प्रधानमंत्री अब तक के सबसे बड़े टाउन हॉल कार्यक्रम के जरिए देश भर के 500 स्थानों के लोगों से सीधा संवाद करेंगे. इसी कड़ी में पटना साहिब के लोगों से संवाद करेंगे. बैठक में विधायक संजय चौरसिया , बीजेपी के पटना महानगर जिला अध्यक्ष सीता राम पांडेय आदि मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*