औरंगाबाद में लुटेरों का तांडव, उड़ा ले गए रेलवे के 12 लाख रुपये

petrol-pump-loot

औरंगाबाद : बिहार में लुटेरों का तांडव जारी है. बैंक कैश वैन लूट, पेट्रोल पंप लूट, फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लूट का सिलसिला बदस्तूर जारी है. इसी क्रम में औरंगाबाद में लुटेरों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया है. जिले के मुफस्सिल थाने के लखनिखाफ गांव के समीप अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर राइटर सेफ गार्ड से रेलवे के 12 लाख रुपये लूट लिये. 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी औरंगाबाद की ओर भाग निकले. यह घटना सोमवार सुबह करीब 10 बजे की है. रेलवे स्टेशन जाखिम व फेसर से राइटर सेफ गार्ड श्रीकांत कुमार 12 लाख रुपये लेकर औरंगाबाद में बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था. इसी बीच लखनिखाफ गांव के समीप तीन बाइक सवार अपराधी  पहुंचे और हथियार के बल पर रुपये से भरे बैग को लेकर भाग निकले. petrol-pump-loot

घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी पीयन साहू, मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की. वहीं अपराधी की एक बाइक को जब्त किया गया है.

इससे पहले भी लुटेरों ने कई बड़ी लूट को बिहार में अंजाम दिया है. मधुबनी, भागलपुर, बेगूसराय, पटना, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर समेत कई जगहों के बैंक, फाइनेंस कंपनी और सबसे ज्यादा पेट्रोल पंप को अपराधियों ने निशाना बनाया है. लगातार हो रही लूट से प्रशासन पर भी सवालिया निशान लग रहा है. अपराधी बिहार में बेलगाम हो रहे हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. और जल्द से जल्द लुटेरों को गिरफ्त में लेने की बात कही है.

यह भी पढ़ें-  रेलवे ने दिव्यांगों को दिया है  हैप्पी जर्नी तोहफा, जानिये