पटना के बाद समस्तीपुर में लूट, सदर अस्पताल में अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अपराधी पुलिस की चौकसी और मुस्तैदी के बावजूद भी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बिहार में इन दिनों लूट की घटनाओं में भी तेजी से इजाफा हुआ है. पिछले दिनों भी लूट की कई बड़ी वारदातें हुई थी. वहीं आज भी समस्तीपुर में लूट की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है.

दरअसल बिहार के समस्तीपुर में एक शख्स से लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. लूट की घटना को समस्तीपुर सदर अस्पताल परिसर में अंजाम दिया गया है. सदर अस्पताल परिसर में डेढ़ लाख की लूट हुई है.

राजधानी पटना में हुई थी लूट की वारदात

इससे पहले आज बिहार की राजधानी पटना में लूट की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया था. पटना में एक दुकान से करीब ढ़ाई लाख रुपए लूट कर अपराधी बड़े आराम से फरार हो गए. दिनदाहड़े हुई कैश लूट की ये वारदात पटना के शास्त्री नगर थाना के तहत एजी कॉलोनी की है. कॉलोनी में पार्क के पास शैलेश कुमार का किराना दुकान है. साथ ही इसी दुकान से शैलेश सुधा दूध की एजेंसी भी चलाते हैं.

हथियार के बल पर लूट का वारदात

गुरुवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. दूध का कलेक्शन लेने के लिए धर्मेंद्र नाम का शख्स हर दिन की तरह वहां आया था. शैलेश ने रुपए निकाल कर रखे थे. इसी दौरान दो बाइक पर सवार 4 अपराधी वहां आ धमके. सभी ने अपने सिर पर हेलमेट पहन रखा था. दो अपराधी दुकान के बाहर खड़े थे और दो अपराधी दुकान में घुसे. अंदर जाते ही अपराधियों ने दुकानदार शैलेश और धर्मेंद्र को हथियार का डर दिखाया. हथियार देखते ही दोनों डर गए.

पटना में चरम पर अपराधियों का दुस्साहस, दुकान में घुसकर लूट लिए ढ़ाई लाख रुपए