दसवीं की छात्रा डिजनीलैंड घूमने गई और प्यार कर बैठी, फिर भाग कर रचा ली शादी

लाइव सिटीज डेस्क : मोहब्बत कब, किसे और कहाँ हो जाए कोई नहीं कह सकता. बिहार में एक मामला सामने आया जिसमे एक लड़का और लड़की को डिजनीलैंड में प्यार हो गया. दोनों मेला देखने गए थे आँखों ही आँखों में एक-दूसरे को  दिल दे बैठे. फिर एक दूसरे से बात हुई, मोबाइल नंबर मांगा गया और शुरू हो गया इश्क का सिलसिला. इश्क का रंग जैसे ही गहरा होता गया दोनों साथ जीने-मरने की कसमें भी खाने लगे.

3 साल तक चले इस प्रेम प्रसंग के बाद जब दोनों को लगा कि परिवार वाले तैयार नहीं होंगे तो फिर चुपके से दोनों प्रेमी युगल घर से भागे और शादी रचा ली. फिलहाल, शिकायत के बाद लड़के और लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है. लड़की 10वीं की स्टूडेंट बताई जा रही है. पुलिस के सामने लड़के और लड़की ने बताया कि परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं हुए तो उन्होंने भागकर मंदिर में शादी रचा ली.

शादी के बाद घर से भागी नाबालिग समेत उसके प्रेेमी को पुलिस पकड़कर थाना ले आयी. पूछताछ में दोनों ने स्वेच्छा से मंदिर में शादी रचाए जाने की बात स्वीकार की. पुलिस के अनुसार दोनों की फैमिली को बुलाया जा रहा है. मामला अफेयर से जुड़ा है. मैट्रिक की स्टूडेंट खुद भागकर यहां चली आई थी। इसे लेकर आरण्य देवी मंदिर रोड में काफी देर भीड़ लगी रही.

बता दें कि लड़का रिंकू ज्वैलरी के दुकान पर कारीगर का काम करता है. लड़की रामदहीन हाइस्कूल में मैट्रिक में पढ़ती है.दोनों अंतरजातीय है. लड़की के अनुसार उसने अपनी मां को अपने लव अफेयर के बारे में बताया था. शादी करने की इच्छा भी जतायी थी. लेकिन, मां-बाप राजी नहीं थे.

फिर वो सोमवार को ही भागकर आरा चली आई थी. इसके बाद रात में स्टेशन पर रही. मंगलवार को आरण्य देवी मंदिर में शादी कर लिए. अब वह अपने प्रेमी पति के साथ रहना चाहती है.

यह भी पढ़ें-  ड्राइवर के इश्क में दसवीं की छात्रा हो गई गर्भवती, फिर तो

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)