महागठबंधन के उम्‍मीदवार आकाश कुमार सिंह 17 अप्रैल को करेंगे नामांकन

लाइव सिटीज, मोतिहारी/पूर्वी चंपारण : राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी के टिकट पर महागठबंधन की ओर से चुनाव मैदान में उतरे आकाश कुमार सिंह 17 अप्रैल को अपना पर्चा भरेंगे. इसकी जानकारी आज खुद उन्‍होंने मोतिहारी में प्रेस कांफ्रेंस कर दी. उन्‍होंने कहा कि उनके नामांकन के दौरान महागठबंधन दल के बड़े नेता शामिल होंगे.

हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा भी शामिल होंगे. उन्‍होंने महागठबंधन को एकजुट बताया और कहा कि महागठबंधन पूरी मजबूती के साथ चुनाव मैदान में है. मैं खुद महागठबंधन की एकता का प्रतीक हूं, क्‍योंकि मेरे पिता कांग्रेस में हैं और 6 महीने पहले पार्टी में आने के बावजूद रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने मुझ में भरोसा जताया और टिकट देने का काम किया हैं. मैं तो खुद महागठबंधन की एकता का प्रतीक हूं.

आकाश कुमार सिंह ने मीडिया से बातचीत में एक बार फिर से दावा किया कि वे तीन लाख से अधिक वोटों जीत रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि पूर्वी चंपारण की जनता को सब पता है. इसलिए केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह लड़ाई में कहीं नहीं हैं. इस लोकसभा में महागठबंधन की जीत तय है.

उन्‍होंने कहा कि देश में शक्ति युवाओं के पास है और युवा उनकी कार्यशैली से नाराज हैं. उन्‍होंने भाजपा पर नफरत की राजनीति करने की आरोप लगाया और कहा कि भाजपा और उनका गठबंधन जुमलेबाजों की जमात है. इन लोगों से सावधान रहने की जरूरत है, क्‍योंकि इनके पास काम का कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए वे हमें आपस में लड़ा कर वोट लेने आएंगे. ऐसे लोगों से सावधान रहें और 12 मई अपना मत महागठबंधन को देकर सबक सिखाएं. मौक़े पर महगठबंधन के स्थानीय तमाम प्रतिनिधी मौजूद रहें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*