बेलदौर विधान सभा में महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी ने किया ताबड़तोड़ रोड शो

लाइव सिटीज, रविकांत चौरसिया (बेलदौर/खगड़िया) : महागठबंधन के उम्‍मीदवार सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने आज बेलदौर विधान सभा क्षेत्र में आज ताबड़तोड़ रोड शो और जनसंपर्क किया. साथ ही उन्होंने 19 अप्रैल को बेलदौर प्रखंड के पीरनगरा स्थित हाई स्कूल मैदान में होने वाले पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्वी यादव की विशाल जनसभा के लिए आमंत्रित किया.

इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि बेलदौर और खगडि़या के लिए हम मजबूती से काम करेंगे. सामाजिक न्‍याय के लिए जो लोग लगे हुए हैं, उनको लेकर हम आगे बढ़ेंगे. हम जात – धर्म से उपर उठकर महागठबंधन की नीतियों पर खगडि़या का विकास करेंगे. इसलिए खगड़िया की तकदीर बदलने के लिए महागठबंधन को इस चुनाव में जीत दिलाएं. उन्‍होंने कहा कि हम जब जीत कर आएंगे, तब एक सांसद के अधिकार क्षेत्र में जो होता है, उसके तहत जनता के लिए काम करेंगे. हमारी लड़ाई देश में मोदी और आरएसएस को देश से हटाना है. लालू प्रसाद यादव, जेपी की विचार धारा पर चलकर संविधान को बचाना है.

उन्‍होंने कहा कि खगडि़या में जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है. यह चुनाव मैं नहीं लड़ रहा हूं, यहां की जनता चुनाव लड़ रही है. इस चुनाव में खगडि़या की जनता एक तरफ है और दूसरी तरफ एनडीए – आरएसएस के लोग हैं, जो गरीबों की हकमारी करते हैं. ऐसे लोगों से राजद, कांग्रेस, रालोसपा, हम और वीआईपी पार्टी लड़ाई रही है, जिसमें खगडि़या की जनता का पूर्ण समर्थन मिलेगा. उन्होंने फिर एक बार दोहराया कि वे अगर सांसद बनते हैं तो अपने घोषणा पत्र की 37 सूत्री बिंदुओं को लागू करेंगे और हर महीने अपना वेतन गरीब लोगों को समर्पित करेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*