बिहार की मदद के लिए महानायक ने बढ़ाया हाथ, 51 लाख देकर दिया पीड़ितों का साथ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बारिश और बाढ़ का दंश झेल रहे बिहार के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. बिहार में बाढ़ से राहत के लिए महानायक अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का योगदान किया है.

बता दें कि आज बिहार में राहत कार्य के लिए अमिताभ बच्चन की तरफ से बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को 51 लाख रुपये का चेक दिया गया है.

अमिताभ बच्चन के प्रतिनिधि ने डिप्टी  सीएम को दिया चेक 

अमिताभ बच्चन की तरफ से उनके प्रतिनिधि विजय नाथ मिश्रा ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को आर्थिक मदद का चेक सौंपा हैं. बिहार को आर्थिक मदद देते हुए अमिताभ बच्चन ने नीतीश कुमार के नाम एक पत्र भी लिखा हैं. इसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि आपदा से जूझ रहे बिहार को मदद के लिए अमिताभ बच्चन ने अपने पॉपुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में लोगों से मदद की अपील की हैं.

बिहार की बाढ़ त्रासदी में सहयोग हेतु सुप्रसिद्ध अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन जी ने अपने प्रतिनिधि श्री विजय नाथ मिश्र के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में रु. 51 लाख का चेक भेंट किया।

Gepostet von Sushil Kumar Modi am Mittwoch, 9. Oktober 2019

इस बात की जानकारी डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपने फेसबकु पेज के जरिए दी है. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए लिखा है कि “बिहार की बाढ़ त्रासदी में सहयोग हेतु सुप्रसिद्ध अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन जी ने अपने प्रतिनिधि श्री विजय नाथ मिश्र के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में रु. 51 लाख का चेक भेंट किया।.”

पटना : जनतांत्रिक विकास पार्टी ने मनाई कांशीराम जी की 13वीं पुणयतिथि